Virushka / विराट ने अनुष्का के लिए बनाया चॉकलेट एक्लेयर

Zoom News : Jul 30, 2020, 06:55 PM
न्यूज हेल्पलाइन- 29 जुलाई, 2020 | अनुष्का लाकडाउन में अपने घर में होनेवाली हैपनिंग की कई फोटोज और विडीयो शेयर करती रहती हैं। अनुष्का ने हाल ही में बरसात के दिनों में वड़ा पाव खाते हुए तस्वीर शेयर की थी। अब अनुष्का ने एक और तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह बता रही हैं कि विराट ने उनके लिए चॉकलेट एक्लेयर बनाया हैं। साथ ही इंस्टा पर गेम और फिल्टर के साथ कई फोटो शेयर करती है।

 

अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी पर चॉकलेट एक्लेयर की तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "गैटिंग स्पोइलड विद होम मेड चॉकलेट एक्लेयर मेड बाय माय हसबैंड!" 

 

इसके अलावा अनुष्का-विराट इंस्टा पर एक-दूसरे के फोटो-विडीयो को लाइक और कमेंट करते कई बार दिखे हैं। अनुष्का शर्मा अपने भाई के साथ अपनी प्रोडक्शन हाउस की कई फिल्मों को लांच कर रही है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्में 'बुलबुल' और 'पाताललोक' को भी विराट ने बढ़ावा देते हुए इंस्टा पोस्ट और कमेंट किया था।

 

अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन हाउस में रिलीज हुई फिल्म 'पाताललोक' और'बुलबुल' को बहुत पॉजिटिव रिस्पांस मिले हैं। वहीं अनुष्का की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह वूमेन्स इंडियन क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान 'झूलन गोस्वामी' की बायोपिक करती नजर आएंगी। और इसे प्रोसित रॉय डायरेक्ट करेगें। 



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER