क्रिकेट / विराट कोहली ने शेयर किया वीडियो, इस मामले में हारे पत्नी अनुष्का शर्मा से

Live Hindustan : Aug 12, 2020, 01:38 PM
क्रिकेट | टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दोनों एक खास गेम खेलते हुए नजर आए हैं। दोनों ने एक-दूसरे से एक-दूसरे के प्रोफेशन के बारे में सवाल किए, फिर रैपिड फायर राउंड खेला। इसके अलावा आखिरी राउंड में दोनों ने एक-दूसरे से ऐसे सवाल पूछे, जिससे पता चलता है कि दोनों एक-दूसरे को कितने अच्छे से जानते हैं। इस टेस्ट में हालांकि विराट को अनुष्का से हार मिली।

अनुष्का ने बॉलीवुड से जुड़े तीन सवाल विराट कोहली से पूछे, जिसमें से विराट ने एक का गलत जवाब दिया, जबकि अनुष्का ने क्रिकेट से जुड़े तीनों सवालों का सही जवाब दिया और यह राउंड जीत लिया। विराट ने पूरा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'देखते हैं कौन किसे बेहतर तरीके से जानता है, फन और इंटरैक्टिव #TakeABreak सेशन हमारे साथ। उम्मीद करते हैं कि आप लोगों ने इसका आनंद उठाया और जान गए कि कौन विजेता है क्योंकि मुझे समझ नहीं आया।'

विराट टीम इंडिया के कप्तान होने के साथ-साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के भी कप्तान हैं। 19 सितंबर से आईपीएल का आगाज होना है और विराट आरसीबी को पहला खिताब दिलाना चाहेंगे। इस बार आईपीएल यूएई में खेला जाना है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER