स्पोर्ट्स / विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह ने चिल्ला रहे दर्शकों को किया 'चुप रहो' का इशारा

News18 : Sep 04, 2019, 07:17 AM
India vs West Indies: भले ही जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की गेंद विरोधी बल्लेबाजों के होश उड़ा देती हैं लेकिन उन्हें एक शांत क्रिकेटर माना जाता है. हालांकि जमैका टेस्ट के चौथे दिन जसप्रीत बुमराह का एक अलग रूप देखने को मिला. बुमराह विंडीज बल्लेबाज जेरेमी ब्लैकवुड का विकेट लेने के बाद दर्शकों को चुप कराते दिखे. कप्तान विराट कोहली भी ब्लैकवुड का विकेट गिरने के बाद गुस्से में नजर आए और उन्होंने भी दर्शकों की ओर मुंह पर उंगली रखकर इशारे किए और काफी गुस्से में जश्न मनाया.

क्यों भड़के विराट और बुमराह?

विराट कोहली (Virat Kohli) और बुमराह के भड़कने की वजह मिड ऑफ पर बैठे दर्शक थे जो स्टैंड से लगातार टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर टिप्पणियां कर रहे थे. इसके बाद बुमराह गेंदबाजी करने आए और उनकी जबर्दस्त गेंद ने ब्लैकवुड का खेल खत्म कर दिया. विकेट गिरते ही सबसे पहले बुमराह ने पीछे मुड़कर दर्शकों की ओर इशारा किया और उसके बाद विराट कोहली ने भी ऐसा ही किया.

विराट कोहली ने फील्डिंग से दिया जवाब

सिर्फ बुमराह ही नहीं विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी अपनी फील्डिंग से स्टेडियम में बैठे दर्शकों को जवाब दिया. विराट कोहली ने अपनी जबर्दस्त फील्डिंग से अर्धशतक लगाने वाले ब्रूक्स को रन आउट कर दिया. विराट कोहली एक बार फिर दर्शकों की ओर देखकर आक्रामक इशारे करते दिखे.

जमैका टेस्ट में बुमराह का जबर्दस्त प्रदर्शन

बता दें जमैका टेस्ट की पहली पारी में बुमराह ने शानदार प्रदर्शन किया. बुमराह ने पहली पारी में 6 विकेट अपने नाम किए थे, जिसमें उन्होंने हैट्रिक ली. बुमराह टेस्ट में हैट्रिक लेने वाले तीसरे भारतीय गेंदबाज बने. बुमराह 12 टेस्ट में 5 बार एक पारी में पांच विकेट लेने का कारनामा कर चुके हैं. वो साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज में एक पारी में पांच विकेट लेने वाले पहले एशियाई गेंदबाज हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER