KING KOHLI / विराट कोहली ने बनाया 100, ऐसा करने वाले बने पहले क्रिकेटर, ICC ने दी बधाई

Zoom News : Mar 02, 2021, 07:56 AM
KING KOHLI: भारत के कप्तान विराट कोहली की लोकप्रियता दुनिया में अपना डंका बजा रही है। क्रिकेट के मैदान पर तो उन्होंने खूब रिकॉर्ड्स बनाए हैं लेकिन अब सोशल मीडिया पर भी किंग कोहली रिकॉर्ड दर रिकॉर्ड बनाए जा रहे हैं। विराट कोहली इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन फॉलोवर्स पाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बन गए हैं।

विराट कोहली की इस उपलब्धि पर उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने भी बधाई दी है। बता दें कि विराट कोहली लगातार इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं। अपने जिम के वीडियो के साथ-साथ वो कई शानदार वीडियोज और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं।

आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें विराट कोहली के अलावा उन सेलेब्स की तस्वीरें हैं जिनके 100 मिलियन फॉलोवर्स हैं। बता दें कि विराट कोहली इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन फॉलोवर्स पाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर हैं। विराट कोहली के अलावा इस क्लब में दुनिया के चंद ही बड़े सुपरस्टार मौजूद हैं।

100 मिलियन कल्ब में कोहली के अलावा कौन?

विराट कोहली के अलावा कोई क्रिकेटर इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन के क्लब में शामिल नहीं है। विराट के अलावा द रॉक के नाम से मशहूर एक्टर ड्वेन जॉनसन, फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, नेमार और लियोनेल मेसी इस क्लब में शामिल हैं। इसके अलावा सेलेब्स में बेयॉन्से और एरियाना ग्रैंड इस एलीट क्लब में शामिल हैं।

जाहिर है विराट कोहली की यह उपलब्धि काफी बड़ी मानी जाएगी। इंटरनेशनल सुपरस्टार्स के बीच सिर्फ दुनिया के 3 सुपरस्टार फुटबॉलर्स और विराट कोहली ही 100 मिलियन क्लब का हिस्सा हैं। क्रिकेट, फुटबॉल के लिहाज से काफी कम देशों में खेला जाता है। ऐसे में विराट की लोकप्रियता का डंका दुनिया में बज रहा है इसकी तस्दीक इंस्टाग्राम ने भी कर दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER