Cricket / 5 मिनट भी नहीं चली विराट की ये डेट, इस वजह से भाग पड़े कोहली - VIDEO

Zoom News : Jun 04, 2021, 03:27 PM
Cricket | भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान के बाहर भी कई वजहों से चर्चा में रहते हैं। कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी एक डेट का जिक्र कर रहे हैं। लेकिन, हैरानी भरी वाली बात ये रही कि कोहली की ये डेट 5 मिनट भी नहीं चली और उनको वहां से भागना पड़ा।

डेट छोड़कर क्यों भाग गए कोहली? 

इस इंटरव्यू में विराट कोहली नजर आ रहे हैं जो एक महिला एंकर को अपनी एक डेट के बारे में बता रहे हैं। एंकर द्वारा कोहली से सवाल पूछे जाने पर विराट जवाब देते हैं कि मैं एक डेट पर गया था, लेकिन ये सिर्फ 5 मिनट की थी। क्योंकि वो लड़की बदसूरत थी। लड़की सुंदर नहीं थी और इस वजह से मैं वहां से भाग आया।

5 मिनट भी नहीं चली कोहली की ये डेट

महिला एंकर ने विराट कोहली से उनकी क्विकेस्ट डेट को लेकर सवाल पूछा था। विराट ने जवाब देते हुए कहा, 'मेरी क्विकेस्ट डेट एक ब्लाइंड डेट थी, यह लगभग पांच मिनट में समाप्त हो गई थी। डेट खत्म होने की वजह यह थी कि लड़की काफी ज्यादा बदसूरत थी, जिसके चलते मैं वहां से भाग गया था।' इस वीडियो में विराट कोहली काफी ज्यादा युवा थे।

4 महीने तक इंग्लैंड में रहेगी टीम इंडिया

बता दें कि टीम इंडिया को 18 से 22 जून तक न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच खेलना है। टीम इंडिया करीब चार महीने तक दौरे पर रहेगी। इसके बाद भारत को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ उनके ही घर में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

साउथेम्प्टन पहुंची टीम इंडिया

टीम इंडिया के क्रिकेटर्स साउथेम्प्टन पहुंच चुके हैं और अपने-अपने परिवार के साथ होटल में क्वारनटीन हैं। बता दें कि आईपीएल 2021 का सीजन स्थगित होने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने अपने परिवार के साथ वक्त बिताया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER