IND vs AUS / विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले T20I में गेंदबाजी करने को तैयार

Zoom News : Sep 19, 2022, 10:45 PM
IND vs AUS | भारतीय क्रिकेट टीम को मंगलवार से ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन मैचाें की टी20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में टीम इंडिया को छठे या सातवें गेंदबाज की कमी महसूस हो सकता है। हालांकि ऐसा कम ही होता दिखाई दे रहा है क्योंकि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) टीम के छठे या सातवें गेंदबाज की कमी काे दूर सकते हैं। विराट ने मंगलवार को हाेने वाले पहले टी20 मैच की पूर्वसंध्या पर जमकर गेंदबाजी का अभ्यास किया।

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें विराट गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। पूर्व भारतीय कप्तान विराट ने मोहाली के आईएस ब्रिंद्रा स्टेडियम में करीब 30 मिनट तक गेंदबाजी का अभ्यास किया। इस दौरान उन्होंने क्रॉस लेग एक्शन के साथ गेंदबाजी की। कोहली के इस अभ्यास के साथ बाद अब ऐसा माना जा रहा है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे सकते हैं। 

एशिया कप 2022 में की थी गेंदबाजी

विराट ने हाल में एशिया कप 2022 में हांगकांग के खिलाफ गेंदबाजी की थी। उन्होंने 6 साल बाद की T20I में गेंदबाजी थी, जहां 6 रन का किफायती ओवर फेंका था। कोहली ने 101 टी20 इंटरनेशनल मैचों में अब तक 4 विकेट चटकाए हैं। कोहली ने हांगकांग के खिलाफ मैच से पहले 2016 में टी20 मैच में गेंदबाजी की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER