IPL 2021 / मैच जीत के बाद विराट कोहली बुरी मुसीबत में फंसे, मैच रेफरी से मिलेगी बेहद कड़ी सजा

Zoom News : Apr 15, 2021, 12:08 PM
IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 6 रन से शानदार जीत दर्ज की। लेकिन इस जीत के बाद आरसीबी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली द्वारा आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट को तोड़ने का मामला सामने आया है।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया। इस वीडियो में विराट कोहली ने आउट होने के बाद पवेलियन में पहुंचकर गुस्से में कुर्सी पर दे मारा। विराट कोहली का यह कदम आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट के खिलाफ है।

आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट के मुताबिक खिलाड़ी मैदान के किसी भी समान को नुकसान नहीं पहुंचा सकते हैं। विराट कोहली के खिलाफ ओपेंस 2।2 के लेवल वन का मानला बनता है। विराट कोहली ने कोड ऑफ कंडक्ट तोड़ने की बात को स्वीकार किया है। इस मामले में अब मैच रेफरी को फैसला लेना है। मैच रैफरी जो फैसला लेंगे वह फाइनल होगा।

कड़े मुकाबले में मिली जीत

विराट कोहली की टीम के लिए हालांकि बुधवार का दिन अच्छा रहा। विराट कोहली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 149 रन का स्कोर खड़ा किया था। सनराइजर्स हैदराबाद को आखिरी चार ओवर में जीत के लिए 38 रन की जरूरत थी। लेकिन तभी मैच का पासा पलट गया और अंत में विराट कोहली की टीम 6 रन से मैच जीतने में कामयाब हो गई।

विराट कोहली की टीम ने 14वें सीजन में अपने शुरुआती दोनों मैचों में जीत दर्ज की है। 2009 के बाद यह पहला मौका जब विराट की टीम ने दो जीत के साथ आईपीएल में अपने सफर का आगाज किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER