IPL 2021 / आईपीएल हुआ Postponed, तो Virat Kohli के डुप्लीकेट के निकल पड़े आंसू - देखें Viral Video

Zoom News : May 05, 2021, 03:14 PM
IPL 2021: कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजीटिव (Corona Positive) होने के बाद आईपीएस 2021 (IPL) को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित (IPL 2021 Postponed) कर दिया गया है। स्थगित होने से फैन्स काफी दुखी हैं। ट्विटर पर फैन्स ने मीम्स (Memes) के जरिए दुख जाहिर किया है। भारत में कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है, ऐसे में फैन्स के लिए घर में रहते हुए आईपीएल ही टाइमपास था। खबर आने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) के डु्प्लीकेट गौरव अरोड़ा (Gaurav Arora) भी काफी दुखी हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने वीडियो (Instagram Reel Video) शेयर कर बताया है कि वो कितने दुखी हैं।

बता दें, गौरव अरोड़ा विराट कोहली की कप्तानी वाली आईपीएल टीम आरसीबी के बहुत बड़े फैन हैं। वो विराट कोहली के साथ विज्ञापन भी कर चुके हैं। 

आईपीएल 2021 के लिए निर्धारित कुल 61 मैचों में से केवल 29 को पूरा किया जा सका। लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने पीटीआई से कहा, ''टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिये निलंबित कर दिया गया है। हम अगले उपलब्ध समय में इस प्रतियोगिता का आयोजन करने की कोशिश करेंगे लेकिन इस महीने ऐसी संभावना नहीं है।'' 

यह घोषणा सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा के कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये जाने के बाद की गयी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER