क्रिकेट / कोहली व द्रविड़ ने फुटवॉली खेलने के दौरान किया हाई-फाइव, तस्वीर हुई वायरल

Zoom News : Dec 18, 2021, 08:44 PM
Team India in South Africa: टीम इंडिया तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका पहुंच चुकी है. जोहांसबर्ग में टीम ने ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है. बीसीसीआई ने अपनी टीम के ट्रेनिंग सेशन का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी मस्तीभरे अंदाज में फुटवॉली खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में टेस्ट कप्तान विराट कोहली और कोच राहुल द्रविड़ भी मैदान में दो-दो हाथ करते दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो की शुरुआत में टीम इंडिया के खिलाड़ी रनिंग, स्ट्रेचिंग और एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद खिलाड़ी फुटवॉली खेलना शुरू करते हैं. इस दौरान जमकर मस्ती होती है. कोच द्रविड़ और विराट कोहली भी बाकी खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते नजर आते हैं. फुटवॉली में एक ओर कोच राहुल द्रविड़ की टीम होती है तो दूसरी ओर कप्तान विराट कोहली की. कोच और कप्तान इस दौरान तालियां देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में ऋषभ पंत और आर अश्विन भी मसकरी करते देखे जा सकते हैं.

टीम इंडिया के स्ट्रेंथ और कंडिशनिंग कोच सोहम देसाई बताते हैं कि मुंबई में 3 दिन तक हमने क्वारंटाइन में ट्रेनिंग की और फिर 10 घंटे की लंबी फ्लाइट के बाद हम यहां पहुंचे. यहां भी एक दिन तक क्वारंटाइन रहे. ऐसे में इस तरह के सेशन खिलाड़ियों और कोचिंग स्टॉफ को रिलेक्स करने के लिए बेहद जरूरी होते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER