IND vs SL / विराट कोहली पर चढ़ा 'पुष्पा' का बुखार,मैदान पर किया सेलिब्रेशन VIDEO

Zoom News : Mar 06, 2022, 09:29 PM
IND vs SL | भारत ने पहले टेस्ट में श्रीलंका को पारी और 222 रन से रौंदकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। ये मैच कई मायनों में दोनों टीमों के लिए खास रहा। जहां विराट कोहली अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने उतरे थे, तो वहीं श्रीलंका की टीम ने अपना 300वां मैच खेला। विराट 100वां टेस्ट मैच खेलने वाले 12वें भारतीय खिलाड़ी बने। हालांकि अपनी इस ऐतिहासिक मुकाबले में वह केवल 45 रन ही बना पाए। विराट ने बल्लेबाजी से नहीं तो अपने एक्शन से ही फैंस का दिल जीत लिया। मैच के तीसरे दिन उन्होंने मैदान पर कुछ इस तरह का सेलिब्रेशन किया, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मोहाली टेस्ट के तीसरे दिन श्रीलंकाई पारी के 51वें ओवर में रविंद्र जडेजा ने जब लसिथ एंबुलदेनिया को विकेटकीपर ऋषभ पंत के हाथों कैच आउट कराया तो बीच मैदान में कोहली 'पुष्पा' फिल्म 'मैं झुकेगा नहीं' का स्टेप करते हुए रविंद्र जडेजा के मजे लेते हुए दिखाई दिए। विराट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब धमाल मचा रहा है। विराट से पहले भी कई खिलाड़ी बीच मैदान पर 'पुष्पा द राइज' मूवी का स्टेप करते हुए जश्न मनाते दिखे है। रविंद्र जडेजा भी उन्हीं में से एक हैं।

विराट के इस 100वें टेस्ट के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने स्‍टेडियम में 50 प्रतिशत फैन्‍स को आने की अनुमति दी थी। फैंस बड़ी बेसब्री से कोहली के 71वें शतक का इंतजार कर रहे थे। लेकिन ऐसा हो नहीं सका। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच अब बेंगलुरू में खेला जाएगा, जोडि डे नाइट टेस्ट मैच होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER