Cricket / विराट कोहली के लैपटॉप में छुपा है कुछ खास, पासवर्ड लगाते ही सामने आईं ये तस्वीरें

Zoom News : Jun 20, 2022, 03:39 PM
Virat Kohli Laptop Video: विराट कोहली के लिए 20 जून का दिन बेहद खास है. कोहली ने इसी दिन अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी. विराट कोहली ने साल 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ सबीना पार्क में अपना टेस्ट डेब्यू किया था. कोहली ने इस खास मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लैपटॉप को ऑन कर खास तस्वीरें शेयर की हैं.

विराट के लैपटॉप में दिखीं ये तस्वीरें

विराट कोहली (Virat Kohli) को साल 2011 में पहली बार सफेद जर्सी में खेलने का मौका मिला था. इस टेस्ट की पहली पारी में कोहली 4 तो दूसरी पारी में 15 ही रन बनाने में कामयाब रहे थे.कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में 11 साल पूरे होने पर एक खास वीडियो शेयर की है, जिसमें वे लैपटॉप को ऑन करते हुए नजर आ रहे हैं और उसमें एक फोल्डर में उन्होंने टेस्ट क्रिकेट की अपनी तस्वीरों को रखा हुआ है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

कोहली का टेस्ट करियर

विराट कोहली (Virat Kohli) भारत के लिए 100 टेस्ट मैच खेलने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं, वे अभी तक भारत के लिए 101 टेस्ट मैच खेल चुके हैं. कोहली (Virat Kohli) ने इन टेस्ट मैचों में 7 दोहरे शतक, 27 शतक और 28 अर्धशतक की मदद से 8043 रन बनाए हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) बतौर कप्तान भारत के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट मैच जीतने वाले कप्तान भी हैं. 

इन दो खिलाड़ियों ने भी किया था डेब्यू

भारतीय क्रिकेट के लिए 20 जून की तारीख काफी खास है. इसी दिन सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और द वॉल के नाम से पहचाने वाले राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने भी टेस्ट डेब्यू किया था. 1996 में इंग्लैंड के खिलाफ इन दोनों खिलाड़ियों ने अपना पहला टेस्ट मैच खेला था. आज के समय में सौरव गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष हैं, वहीं  राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के हेड कोच हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER