IND vs ENG / Virat Kohli ने शेयर किया ये वीडियो, सोशल मीडिया पर उनकी उम्र को लेकर बना मजाक

Zoom News : Jul 07, 2021, 10:57 AM
Cricket | विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) की हार भुलाकर अब टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज पर अपनी नजरें गड़ाए बैठी है। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम ने जो भी गलतियां की हैं, विराट सेना की कोशिश होगी कि उन्हें ना दोहराए। 4 अगस्त से टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच ये घमासान शुरू होगा। सीरीज शुरू होने में अभी वक्त से ऐसे में भारतीय खिलाड़ी अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं और इस महायुद्ध की तैयारियों में भी जुटे हैं।

कोहली के जिम वर्कआउट का वीडियो वायरल

हाल ही में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वो जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं। विराट की ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

फैंस ने विराट को किया ट्रोल

विराट कोहली (Virat Kohli) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे। जहां एक ओर यूजर्स उन्हें शतक ना लगाने के लिए ताने मार रहे हैं। वहीं दूसरी ओर लोग उन्हें उनकी उम्र को लेकर बोल रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने तो विराट की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा- भाई कमर संभाल कर, उम्र हो गई है। बता दें कि विराट कोहली की उम्र 32 साल है।

1.5 साल से विराट के बल्ले से नहीं निकला शतक

विराट कोहली (Virat Kohli) के चाहने वालों को उम्मीद थी कि वो आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC World Test Championship Final) मैच में अपना 71वां शतक लगाएंगे, लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए। उन्होंने अपना आखिरी शतक नवंबर 2019 में बनाया था। विराट ने उस वक्त बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में 136 रनों की पारी खेली थी।

4 अगस्त से शुरू होगा भारत बनाम इंग्लैंड 

न्यूजीलैंड से हारने के बाद अब टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी हैं। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 से 8 अगस्त तक नॉटिंघम में होगा। सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच 10 सितम्बर तक मैनचेस्टर में खेला जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER