WTC Final / कोहली ने पुजारा-शुभमन के साथ फोटो शेयर कर लिखा दिल छूने वाला कैप्शन

Zoom News : Jun 09, 2021, 09:07 PM
WTC Final | भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को अब 10 दिन से भी कम बचे हैं। भारतीय टीम 3 जून को साउथम्पटन पहुंची थी। इसके बाद वो यहां तीन दिन कड़े क्वारंटाइन में रही थी। इसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू की थी। कोहली ने बुधवार को ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की। इसमे वो भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज और ओपनर शुभमन गिल के साथ है। कोहली को इस तस्वीर को लोग सोशल मीडिया में लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

विराट कोहली ने इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर करने के साथ ही इसे दिलचस्प कैप्शन दिया। उन्होंने लिखा," सूरज मुस्कान लाता है।" विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया 18 जून से खेले जाने वाले डब्ल्यूटीसी के फाइनल में कीवी टीम के साथ भिड़ेगी। भारत डब्ल्यूटीसी प्वॉइंट टेबल में टॉप पर है, जबकि न्यूजीलैंड दूसरे स्थान पर है। पहले फाइनल लॉर्ड्स में होना था। लेकिन बाद में इसे साउथम्पटन शिफ्ट कर दिया गया। दरअसल साउथम्पटन में एजिस बाउल स्टेडियम से जुड़ा हुआ एक होटल है, जो बायो बबल को सुरक्षित रखने को आसान कर देता है।

इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खत्म करने के बाद न्यूजीलैंड भी डब्ल्यूटीसी फाइनल के बायो-बबल में शामिल हो जाएगा। न्यूजीलैंड 10 जून से दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में खेलेगा। वहीं भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगा।  भारत और न्यूजीलैंड की टीम पहली बार न्यूट्रल वेन्यू पर कोई टेस्ट खेलेंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER