IND vs ENG / बीच मैदान में बेन स्टोक्स पर भड़के कप्तान कोहली, करीब आकर कही ये बात

Zoom News : Feb 24, 2021, 10:14 PM
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैच की सीरीज का तीसरा मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narender Modi stadium) में खेला जा रहा है। इस मैच की पहली पारी में इंग्लैंड की पूरी टीम ने सिर्फ 48।4 ओवरों 112 रनों पर ही भारतीय टीम के  गेंदबाजों के आगे घुटने टेक दिए। इंग्लैंड की पारी के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के ऊपर भड़क गए। 

कोहली ने कहा - 'कम ऑन' 

दरअसल 24वें ओवर के दौरान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) बल्लेबाजी कर रहे थे, इसी बीच स्टोक्स का ध्यान थोड़ा सा भटका और वो अश्विन के गेंद करने से पहले सेट होने में ज्यादा समय लेने लगे। इसी बीच पीछे खड़े विराट कोहली (Virat Kohli) स्टोक्स के पास आए और उन्होंने स्टोक्स से कहा, 'कम ऑन यार बेन सबकुछ ठीक तो है।' इस दौरान कोहली थोड़े नाखुश दिखे। 

स्पिन के चंगुल में फिर फंसा इंग्लैंड 

भारत के खिलाफ नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narender Modi stadium) में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाज भारत के स्पिन गेंदबाजों के चंगुल में एक बार फिर फंस गए। भारत के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने पहली पारी में इंग्लैंड के 3 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। जबकि युवा स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने 6 विकेट झटके। इसके अलावा इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने 1 विकेट लिया।

7  बल्लेबाज नहीं छू पाए दहाई का आंकड़ा

इंग्लैंड के बल्लेबाज तीसरे टेस्ट की पहली पारी में भारतीय गेंदबाजों के सामने इतने नाकाम दिखे कि उनके 7 बल्लेबाज तो दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए। इंग्लैंड की ओर से सिर्फ जैक क्राउली (Zak Crawley) ही 53 रन की अर्धशतकीय पारी खेल पाए। क्राउली के अलावा इंग्लैंड का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा कुछ कर ना सका।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER