स्पोर्ट्स / विराट कोहली ने धोनी को बताया- जुर्म का साथी

Live Hindustan : Nov 20, 2019, 04:23 PM
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। कुछ ही मिनटों में ये फोटो वायरल हो गई है। आईसीसी विश्व कप के बाद से महेंद्र सिंह धौनी क्रिकेट के मैदान से दूर हैं और लग रहा है कि कप्तान विराट कोहली भी धौनी को काफी मिस कर रहे हैं। विराट ने जो फोटो शेयर की है, उसमें धौनी का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है, लेकिन उनके कैप्शन से हर कोई अंदाजा लगा सकता है कि ये धौनी ही हैं।

विराट ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'Partners in crime.. Crime : stealing doubles from fielders at the boundary. Guess who (जुर्म में भागीदार, जुर्मः बाउंड्री पर खड़े फील्डरों से दो रन चुराना।)' विराट और धौनी की रनिंग बिटवीन द विकेट शानदार रही है। विराट इसके लिए हमेशा धौनी को श्रेय भी देते हैं। एक इंटरव्यू में तो वो इतना भी कह चुके हैं, कि अगर धौनी बोल देते हैं कि दो रन है तो वो आंख मूंदकर दो रन के लिए दौड़ जाते हैं।

इससे पहले भी विराट ने धौनी के साथ एक फोटो शेयर की थी और रनिंग बिटवीन द विकेट का जिक्र किया था। तब सभी लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया था कि धौनी जल्द ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर देंगे। हालांकि विराट ने बाद में साफ किया था कि उनके ट्वीट का गलत मतलब निकाला गया था। धौनी के लिए विराट ने हाल में कहा था कि वो टीम का अभी भी अहम हिस्सा हैं। धौनी ने जुलाई में खत्म हुए विश्व कप के बाद से एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER