IND vs SA / दक्षिण अफ्रीकी कैंप में क्या करने पहुंचे विराट कोहली? वीडियो वायरल

Zoom News : Jan 05, 2022, 07:57 AM
IND vs SA  | टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेल रहे हैं, लेकिन पहले दो दिन कैमरे में कई बार कैद हुए। विराट पीठ में दिक्कत के चलते इस मैच से बाहर हैं और उनकी जगह केएल राहुल टीम की कप्तानी कर रहे हैं। विराट मैच के दौरान कई बार बाउंड्री लाइन के पास, ड्रेसिंग रूम से खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते नजर आए, लेकिन उनका जो एक वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है, वह एकदम हटकर है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें विराट दक्षिण अफ्रीकी कैंप में पहुंच गए हैं और वहां मौजूद लोगों से बातचीत कर रहे हैं।

कुछ क्रिकेट फैन्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि विराट को क्रिकेट से ज्यादा देर तक दूर नहीं रखा जा सकता है। मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने मैच के पहले दिन 202 रन बनाए, जवाब में मेजबान टीम ने 229 रन बनाकर पहली पारी के आधार पर मामूली बढ़त ली। शार्दुल ठाकुर ने पहली पारी में सात विकेट लेकर टीम इंडिया की मैच में वापसी कराई। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दो विकेट पर 85 रन बना लिए हैं और फिलहाल 58 रनों की बढ़त हासिल कर ली है।

सेंचुरियन टेस्ट टीम इंडिया ने 113 रनों से जीता था। भारत ने आजतक कभी दक्षिण अफ्रीका में कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है, ऐसे में टीम इंडिया की नजर जोहानिसबर्ग टेस्ट जीत इतिहास रचने पर जरूर होगी। इस मैच में केएल राहुल कप्तानी कर रहे हैं, जबकि जसप्रीत बुमराह को उप-कप्तानी सौंपी गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER