IND vs ENG / विराट कोहली का बड़ा बयान, कहा- रोहित शर्मा का पार्टनर बनना पसंद करेंगे

Zoom News : Mar 21, 2021, 02:08 PM
नई दिल्ली। कप्तान विराट कोहली (विराट कोहली) ने टी 20 सीरीज जीतने के बाद बड़ी बात कही है। टीम इंडिया ने पाँच टी 20 (भारत बनाम इंग्लैंड) में इंग्लैंड को 36 रन से हराया। इसके साथ टीम ने सीरीज पर 3-2 से कब्जा कर लिया। इस मैच में कोहली बतौर ओपनर उतरे थे और नाबाद 80 रन की पारी खेली। हालांकि कोहली इसके पहले भी आंतरिक टी 20 में ओपनिंग कर चुके थे।

मैन ऑफ सीरीज चुने गए विराट कोहली ने कहा, एल मैं आईपीएल और इंटरनेशनल दोनों में ओपनिंग करूंगा। हमारे पास एक मजबूत मिडिल सेवा है। इससे टीम के दो करीबी खिलाड़ियों को अधिक गेंद खेलने का मौका मिलेगा। 'मैच में कोहली और रोहित शर्मा बतौर ओपनर उतरे थे। सीरीज की बात करें तो चार ओपनिंग जोड़ी उरी। अंतिम मैच में जीत को लेकर उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए महत्वपूर्ण मैच था। हमने सभी विभाग में विपक्षी टीम को पीछे छोड़ दिया। बिना ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर के हमने 200 से अधिक रन बनाए। यह हमारी बल्लेबाजी की गहराई को दिखाता है।

विराट कोहली ने साफ किया है कि वे आगे भी रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करेंगे। कोहली ने कहा, रा मैं राएहित का पार्टनर बनना पसंद करूंगा। जब हममें से कोई एक खिलाड़ी मैदान पर होता है तो बाकी खिलाड़ियों को आत्मविश्वास मिलता है। सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने कमाल का प्रदर्शन किया। महत्वपूर्ण मौकों पर श्रेयस अय्यर ने भी टीम को संभाला। ’कप्तान कोहली हार्दिक पंड्या की गेंदबाजी और ऋषभ पंत की परिपक्वता के साथ बल्लेबाजी के कारण काफी खुश दिखे। कोहली सीरीज में सबसे अधिक रन बनाने वाले दंत चिकित्सकों रहे और तीन अर्धशतक भी लगाए गए। टीम ने अपनी पहली टेस्ट सीरीज भी कोहली की कप्तानी में 3-1 से जीती थी। दोनों टीमों के बीच अब तीन मैचों की वनडे सीरीज 23 मार्च से शुरू होगी। इस श्रृंखला में कई युवा खिलाड़ियों का मौका मिल सकता है। तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा इंटरनेशनल डेब्यू कर सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER