Accident / कोरोना का टीका लगाने जा रही थी, आई ट्रेन की चपेट में, एक झटके में धड़ से अलग हो गया सिर, देखे वीडियो

Zoom News : Jan 17, 2021, 11:56 AM
होशंगाबाद में कानों में हेडफोन के साथ चलना घातक हो सकता है, इसका एक खतरनाक उदाहरण मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में देखा गया है। यहां ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की जान चली गई। महिला की मौत का यह दृश्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिससे आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो (होशंगाबाद वायरल वीडियो) में यह स्पष्ट है कि महिला को घबराने के बजाय, वह ट्रेन के सामने कूद गई और उसका सिर सदमे में कट गया।

डोलरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में काम करने वाली महिला कल कोरोना वैक्सीन लेने आ रही थी, लेकिन ट्रेन की चपेट में आ गई। महिला ने ईयर फोन लगा रखे थे, जिसके कारण उसे ट्रेन के आने की जानकारी नहीं थी। यह घटना होशंगाबाद-इटारसी के बीच रसूलिया रेलवे फाटक पर हुई। पुलिस को ईयर फोन तो मिले, लेकिन मोबाइल नहीं मिला।

जानकारी के अनुसार, 40 वर्षीय एएनएम चंदा सोना सुबह ड्यूटी करने के बाद घर लौट रही थी। उसने अधिकारियों को बताया कि सुबह वह घर जा रही है, दोपहर में उसे टीका मिलेगा। महिला कानों से कान तक चली और होशंगाबाद-इटारसी के बीच रसूलिया रेलवे फाटक को पार करने लगी। जब उसे ट्रेन का पता चला, तब तक इटारसी की ओर जा रही सोमनाथ एक्सप्रेस आ गई और उसने महिला को अपनी चपेट में ले लिया।

सीसीटीवी से पता चला है कि ट्रेन आने वाली थी, जिसकी वजह से रेलवे क्रॉसिंग का बैरियर गिरा था। इसके बावजूद, महिला झुक गई और पटरियों की ओर बढ़ गई। एक के बाद एक तीन ट्रैक पार कर रहा था। आखिरी ट्रैक पार करने ही वाला था कि ट्रेन आ गई। वह घबराने के बजाय उसके सामने कूद पड़ी। इसके कारण उसका सिर कटकर अलग हो गया। महिला गुस्से में थी, उसने एक ईयर फोन रखा था। पुलिस सब इंस्पेक्टर प्रवीण मालवीय ने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि ट्रेन की तेज आवाज ने भी महिला को विचलित नहीं किया। यहां तक ​​कि वह हॉर्न भी नहीं सुन सका और उसके साथ दर्दनाक हादसा हो गया।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER