बॉलीवुड / कियारा आडवाणी के बचपन का ये प्यारा वीडियो देख बन जाएगा आपका दिन

Zee News : Apr 22, 2020, 08:29 AM
बॉलीवुड डेस्क | कम ही समय में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। सोशल मीडिया पर भी कियारा आडवाणी काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों कियारा इंस्टाग्राम पर अपने चाइल्ड हुड फोटो वीडियो शेयर कर अपने फैंस का दिल खुश कर रही हैं। कुछ देर पहले कियारा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक बेहद क्यूट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नन्हीं सी कियारा कप में दूध पीती नजर आ रही है। जिस कप में कियारा दूध पी रही हैं उस पर सिंड्रैला का कटआउट बना हुआ है जिसे देखकर लग रहा है कि सिंड्रैला कियारा का पसंदीदा कैरेक्टर हैं।

कियारा आडवाणी ने अपने इस वीडियो के साथ लिखा है,'दूध का दूध और पानी का पानी। मेरी सिंड्रैला के लिए दीवानगी।' कियारा आडवाणी बचपन में बेहद क्यूट थीं और आज तो उनकी गिनती बॉलीवुड की खूबसूरत, ह़ॉट और टैलेंटेड एक्ट्रेस में होती हैं। आपको बता दें कियारा आडवाणी ने साल 2014 में फिल्म फुगली से बॉलीवुड में कदम रखा था, हालांकि कियारा को इस फिल्म से कोई खास पहचान मिल नहीं पाई थी लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से कियारा को दर्शकों ने पसंद करना शुरू कर दिया था। फिल्म में कियारा का भोला भाला फेस फैंस को दिलों में उतर गया। सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म में लीड रोल प्ले किया और इस फिल्म ने  बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन भी किया। 

लस्ट स्टोरीज में कियारा बेहद बोल्ड किरदार में नजर आईं, इसके बाद वो कलंक, कबीर सिंह और गुड न्यूज में भी बेहतरीन रोल के साथ दिखाई दीं। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर फिल्म गिल्टी रिलीज हुआ जिसमें कियारा का  शानदार  किरदार रहा। कियारा आडवाणी ने कम ही समय में ये साबित कर दिया है कि खूबसूरत होने के साथ - साथ टैलेंटेट एक्ट्रेस हैं। बता दें कियारा की आने वाली कई फिल्में रिलीज होने वाली है। कियारा लक्ष्मी बम, इंदू की जवानी, शेरशाह और भूल भुलैया 2 में नजर आने वाली हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER