Corona Lockdown / पानी की किल्लत ने दिल्ली में उड़ाई लॉकडाउन की खिल्ली, टैंकर के पीछे तीन-तीन घंटे कतार में खड़े दिखे लोग

Jansatta : Apr 18, 2020, 03:51 PM
Corona Virus Lock Down: कोरोना वायरस के संकट के बीच देशभर में लॉकडाउन लागू है। लोगों को खाने-पीने की समस्या का भी सामना करना पड़ा रहा है। दिल्ली के चिल्ला गांव में लोगों को पानी की किल्लत के चलते वॉटर टैंकर के पीछे घंटों कतार में लगना पड़ रहा है। इस दौरान लॉकडाउन की खिल्ली उड़ती नजर आई।

सोशल डिस्टेंसिंग को ताक पर रखकर लोग एक दूसरे से बिना दूरी के लाइन में खड़े नजर आए। लोगों का कहना है कि दिल्ली जल बोर्ड का ट्रक सिर्फ 3-4 दिन में एक बार ही आता है। ऐसे में लोगों को लॉकडाउन के बीच भी कड़ी धूप में 2-3 घंटे तक पानी लेने के लिए कतार में लगना पड़ता है। महामारी के इस संकट के दौरान जहां लोग अपने घरों में कैद हैं। वहीं, दिल्ली के चिल्ला गांव के लोगों को पानी के लिए भटकना पड़ रहा है।

बता दें कि राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। शुक्रवार को राजधानी में 67 नए मामले सामने आए, जिसके बाद संक्रमित मरीजों की संख्या 1700 के आंकड़े को पार कर गई। वहीं कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या दिल्ली में 42 हो गई है। वहीं पूरे भारत की बात करें तो 24 घंटे में भारत में कोरोना वायरस के मामलों में 991 का इजाफा हुआ है और 43 मौत के मामले सामने आए हैं। इसके बाद देश में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 14 हजार के पार हो गईं और मरने वालों की संख्या 480 पहुंच गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER