कोविड-19 पर शिवराज सरकार की मंत्री का बयान वायरल / हम मिट्टी और गोबर में पैदा हुए, कोरोना क्या बिगाड़ लेगा

AMAR UJALA : Sep 06, 2020, 09:26 AM
Delhi: देश में राजनीतिक पार्टी के नेता अपनी बयानबाजी के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं। कई बार उनके द्वारा दिए गए बयानों का मजाक बनता है तो कई बार तारीफ भी होती है। कोरोना काल में भी महामारी को लेकर अलग-अलग दलों के नेताओं के बयान आते रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक और नया बयान सामने आया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मध्यप्रदेश की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी द्वारा कोरोना महामारी को लेकर दिया गया बयान फिलहाल सुर्खियों में है और इसे विपक्ष के नेता भी खूब शेयर कर रहे हैं।

दरअसल मध्य प्रदेश की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने कहा कि वह मिट्टी और गोबर में पैदा हुई हैं, इसलिए कोरोना वायरस उनके निकट भी नहीं आ सकता है। मंत्री के बयान से संबंधित एक कथित वीडियो भी यहां सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो तीन सितंबर का बताया जा रहा है जब इमरती देवी राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया के ग्वालियर प्रवास पर उनसे मिलने यहां पहुंची थीं।

“इमरती मिट्टी-गोबर में पैदा हुई, इतने कर्रे किटाणु है कि कोरोना आसपास नहीं आ पायेगा

इस वीडियो में इमरती देवी कोरोना वायरस से स्वयं के संक्रमित होने की अफवाह फैलने पर नाराज दिखती हैं और संवाददाताओं से यह कहती सुनाई देती हैं, ‘हम मिट्टी और गोबर में पैदा हुए हैं... कोरोना क्या बिगाड़ लेगा। ये मास्क भी वे जबरदस्ती लगाए हुए हैं।’

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER