स्पोर्ट्स / हार्दिक से सगाई करने पर नताशा से क्रुणाल पांड्या ने कहा- पागलपन की दुनिया में स्वागत है

News18 : Jan 03, 2020, 10:17 AM
खेल डेस्क | टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टानकोविच (Natasa Stankovic) से साल 2020 के पहले ही दिन सगाई कर ली है। हार्दिक द्वारा दिए गए इस खुशखबरी के बाद उन्हें बधाई देने वालों की लाइन लग गई है। यहां तक कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी उन्हें बधाई दी है। इतना ही नहीं इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए खेलने वाले हार्दिक पंड्या को उनकी आईपीएल टीम के साथियों ने भी बधाई दी है। इसी सिलसिले में हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने सोशल मीडिया पर ऐसी टिप्पणी की है, जो तेजी से वायरल हो गई है।

विराट कोहली बोले, हैरान कर दिया

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविच (Hardik Pandya and Natasa Stankovic) को बधाई देते हुए ट्वीट किया था, 'बधाई हार्दिक, क्या सुखद सरप्राइज दिया। भविष्य के लिए शुभकामनाएं।' टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी समेत आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने भी हार्दिक और नताशा को बधाई दी है। हार्दिक ने अपना पिछला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला साउथ अफ्रीका के खिलाफ सितंबर 2019 में खेला था।

पागलपन की दुनिया में स्वागत है..

दरअसल, क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने ट्वीट कर कहा, 'हार्दिक और नताशा (Hardik And Natasha) को बहुत-बहुत बधाई। नताशा, हम बेहद खुश हैं कि तुम हमारी क्रेजी फैमिली से जुड़ गई हो। पागलपन की दुनिया में स्वागत है। दोनों को ढेर सारा प्यार।' इस ट्वीट के साथ क्रुणाल पंड्या ने हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविच के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। क्रुणाल और हार्दिक पंड्या इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए ही मैदान पर उतरते हैं। क्रुणाल के अलावा टीम इंडिया के सा‌थी केएल राहुल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और इशान किशन ने भी हार्दिक को बधाई दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER