मनोरंजन / जो होना होता है, होता है: ब्रैड पिट संग रिश्ता खत्म होने के सवाल पर बेटा मैडोक्स

NavBharat Times : Sep 12, 2019, 03:44 PM
ऐसा लगता है कि ऐंजिलिना जोली और ब्रैड पिट के बेटे मैडॉक्स जोली-पिट के अपने पिता के साथ रिश्तों में कोई सुधार नहीं आ रहा है। एक इंटरव्यू में मैडॉक्स ने अपने परिवार के बारे में बात करने के अलावा अपने पिता के साथ अपने रिश्तों के बारे में भी बात की। मैडॉक्स इस समय साउथ कोरिया की यॉन्सी यूनिवर्सिटी में बायोकेमिस्ट्री की पढ़ाई कर रहे हैं।

जब एक रिपोर्टर ने मैडॉक्स से पूछा कि क्या उनके पिता ब्रैड उनसे मिलने यूनिवर्सिटी में आने वाले हैं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है और उन्हें यह भी नहीं पता कि क्या हो रहा है। जब पूछा गया कि क्या संभवतः पिता के ब्रैड के साथ उनके रिश्ते खत्म हो गए हैं तो इसके जवाब में मैडॉक्स ने कहा, 'खै़र, जो भी होना होता है, हो जाता है।'

बता दें कि मैडॉक्स और ब्रैड के रिश्ते 2016 से ही खराब है। तब बताया गया था कि ब्रैड ने एक प्राइवेट प्लेन में कथित तौर पर मैडॉक्स की पिटाई कर दी थी। इसके कुछ दिनों बाद ही ऐंजिलिना जोली ने ब्रैड पिट से तलाक के लिए अर्जी दी थी।

हालांकि ब्रैड पिट ने बाद में किसी भी तरह की हिंसा से इनकार किया था लेकिन इतना जरूर माना था कि वह मैडॉक्स के ऊपर चिल्ला दिए थे। इसके बाद एफबीआई ने भी जांच के बाद ब्रैड के ऊपर कोई आरोप नहीं लगाए थे। गौरतलब है कि पिछले महीने ही जॉली ने मैडॉक्स को कॉलेज छोड़ा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER