सुशांत सुसाइड केस / मुंबई पुलिस हुई बेनकाब, सुशांत के पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुई क्या गड़बड़ी

Zee News : Aug 27, 2020, 04:16 PM
मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में इस वक्त की सबसे बड़ी खबर है कि सुशांत के पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट में गड़बड़ी हुई है। ड्रग्स से जुडे़ मामलों के एक्सपर्ट डॉक्टर्स ने ZEE NEWS को बताया कि कोकीन और एमडी जैसे ड्रग्स के सब्सटेंस ह्यूमन बॉडी में महज दो-तीन दिन तक पाए जाते हैं लेकिन चरस और गांजा जैसे ड्रग्स के सब्सटेंस ह्यूमन बॉडी में कम से कम 15 दिनों तक पाए जाते हैं।


सुशांत के पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट में गड़बड़ी

सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज ने जांच एजेंसियों को बताया कि सुशांत को उनकी मौत के 6 दिन पहले ड्रग्स दी गई थी और रिया चक्रवर्ती के चैट डिटेल्स से भी ये खुलासा हो रहा है। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल है कि अगर सुशांत ने वाकई मौत से सिर्फ 6 दिन पहले ही ड्रग्स कंज्यूम किया तो मौत के अगले दिन यानी ड्रग्स कंज्यूम करने के 7वें दिन पोस्टमार्टम और 8वें दिन फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट में ड्रग्स सब्सटेंस मौजूद होने की बात सामने कैसे नहीं आई?


CBI के मुंबई पुलिस से सवाल

सीबीआई मुंबई पुलिस के जांच अधिकारियों से जानना चाहती है कि क्या फॉरेंसिक जांच में गड़बड़ी की गई? क्या मुंबई पुलिस ने इस एंगल को जानबूझकर छिपाया? आखिर इस तथ्य को छिपाने की वजह क्या हो सकती है? हालांकि पुलिस अधिकारी अब तक सीबीआई के सामने नहीं आए हैं। शायद इसी वजह से सीबीआई की टीम कूपर हॉस्पिटल का चक्कर बार-बार लगा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER