मंनोरजन / जब फोटोग्राफर्स ने हाल पूछा तो कपिल शर्मा करने लगे गाली गलौच, देखे वीडियो

Zoom News : Feb 23, 2021, 07:16 AM
MH: कॉमेडियन कपिल शर्मा को सोमवार को एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर में बाहर निकलते देखा गया। उनकी इन तस्वीरों के सामने आते ही फैंस के बीच खलबली मच गई है। फैंस कपिल की सेहत को लेकर चिंतित हैं। कई लोग लगातार ट्वीट कर कपिल से उनकी सेहत के बारे में पूछ रहे हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं, बाकी लोग कपिल को व्हीलचेयर में देखकर चौंक जाते हैं। एक वीडियो सामने आया है जिसमें जब फोटोग्राफर्स कपिल की फोटो लेते हैं और उनकी सलामती के बारे में पूछते हैं, तो कपिल भड़कते हुए दिखाई देते हैं।

फोटोग्राफर कपिल की फोटो लेते हैं और उनकी सेहत के बारे में पूछते हैं। फोटोग्राफर पहले जोड़े की एक तस्वीर लेते हैं और उनकी भलाई के बारे में पूछते हैं। फ़ोटोग्राफ़र कहते हैं- आप कैसे हैं सर सर ... सर वीडियो ले रहे हैं ... इसके बाद कपिल कहते हैं- ओए, आप सभी वापस। इसके बाद फोटोग्राफर्स कहते हैं- ओके सर… थैंक यू सर। कपिल अपना गुस्सा दिखाते हुए आगे कहते हैं - उल्लू का पट्ठा ... फोटोग्राफर्स ये सुनते ही कहते हैं- सर रिकॉर्ड हो गया है। इस पर कपिल कहते हैं- हां, रिकॉर्ड करो, तुम बुरा काम करते हो। कपिल के इस व्यवहार को देखकर फोटोग्राफर्स कहते हैं- सर, अगर आप रिक्वेस्ट करते तो हम चले जाते।

कपिल का यह व्यवहार शायद पहली बार देखा गया है। कपिल ने दोस्ताना तरीके से पहले भी कई बार पपराज़ी और प्रशंसकों से मुलाकात की है। लेकिन इस बार उनका रवैया अलग था। अभी के लिए, व्हीलचेयर में बैठने का कारण सामने नहीं आया है।

कपिल की ये तस्वीरें फैंस को परेशान कर रही हैं। एक यूजर ने ट्वीट किया- 'आपको क्या हुआ, कपिल जी? आपकी व्हीलचेयर तस्वीरों को देखा ... आप सही हैं ... कृपया अपना ख्याल रखें ... आप हमारे लिए कीमती हैं ... हमारा प्यार, आप ... कृपया अपने स्वास्थ्य के बारे में कुछ अपडेट देने की कोशिश करें। गॉड ब्लेस यू कपिल जी ’। वहीं, एक अन्य यूजर ने कपिल को सोनू सूद से सलाह लेने का सुझाव दिया और लिखा- 'क्या हुआ कपिल जी ... पिछली 2 रातों से आप शो में नहीं दिख रहे हैं। पारिवारिक या पेशेवर जीवन में कोई समस्या नहीं है ... सोनू सूद सलाह ले सकते हैं। '

ज्ञातव्य है कि कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने 1 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। कपिल ने ट्वीट किया था- 'नमस्कार, हमारे बेटे का जन्म आज सुबह हुआ। भगवान द्वारा, बच्चा और माँ दोनों ठीक हैं। आप सभी के प्यार के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। आशीर्वाद और प्रार्थना। आई लव यू ऑल गिनी एंड कपिल आभार '

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER