बॉलीवुड / जब 19 साल की उम्र में Katrina kaif ने गुलशन ग्रोवर के साथ दिया था Kissing सीन

News Dezire : Jul 16, 2020, 02:08 PM
Katrina kaif’s Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज यानि 16 जुलाई को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म (Happy Birthday Katrina Kaif) 16 जुलाई 1983 को हॉन्गकॉन्ग में हुआ था। उनके पिता का नाम मोहम्मद कैफ और मां का नाम सुजैन है। आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार कैटरीना ने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में काफी मेहनत की है।

बॉलीवुड में कैटरीना की शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी, लेकिन अपनी मेहनत के दम पर आज वह बड़े-बड़े एक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के साथ काम कर चुकी हैं। कैटरीना ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस लंदन (London) में मॉडलिंग करती थीं, जहां बॉलीवुड डायरेक्टर कैजाद मुस्ताद की नजर उन पर पड़ी और उन्होंने एक्ट्रेस को फिल्म ऑफर की। कैटरीना की पहली हिंदी फिल्म थी ‘बूम (Boom)’, जो साल 2003 में आई थी।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ कमाल नहीं किया, लेकिन अपने बोल्ड कॉन्टेंट की वजह से फिल्म खूब सुर्खियों में रही। वहीं फिल्म में बोल्ड सीन देकर कैटरीना भी चर्चा में छा गईं। गुलशन ग्रोवर के साथ कैटरीना के किसिंग सीन भी दर्शकों के बीच और बॉलीवुड में खूब चर्चा में रहे। इसके बाद कैटरीना ने साल 2004 में साउथ फिल्मों का रुख किया और ‘मल्लिसवरी’ में मुख्य भूमिका में नजर आईं। इस फिल्म में कैटरीना के अभिनय की खूब तारीफ हुई। इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म ‘सरकार’ में एक्ट्रेस को छोटा सा रोल ऑफर किया, जिसके लिए एक्ट्रेस ने हां कह दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER