मंनोरजन / जब खेतों में हरियाली के बीच दिशा पटानी ने दिये पोज, फोटो शेयर कर लिखी ये बात...

News18 : Mar 15, 2020, 04:15 PM
मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) स्टाइलिश होने के साथ ही काफी बोल्ड भी हैं। वह अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिस पर उनके फैंस भी खूब कमेंट करते हैं। एक बार फिर दिशा पटानी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दिशा ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिनमें वह खेत में दिखाई दे रही हैं। दरअसल, ये फोटोज उनकी हाल ही में आई फिल्म 'मलंग' के दौरान की हैं, जिन्हें शेयर करते हुए दिशा ने लिखा है #malangdiaries।

View this post on Instagram

#malang out today ❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

View this post on Instagram

#malangdiaries 🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा के फैंस को उनकी ये फोटो बेहद पसंद आ रही हैं। दिशा ने अपनी इंस्टास्टोरी पर भी इन फोटोज को शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है 'खेतों में'। दिशा की ये तस्वीरें उनके फैंस को कितनी पसंद आ रही इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि करीब एक घंटे पहले उन्होंने ये तस्वीरें शेयर की थीं और अब तक इस पर 1 लाख 40 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

बता दें फरवरी में आई दिशा पटानी (Disha Patani), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) स्टारर 'मलंग (Malang)' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। इस फिल्म में दिशा का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला था। जो कि दर्शकों को खूब पसंद आया था।

वहीं इन दिनों दिशा अब अपनी आने वाली फिल्‍म 'राधे, योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्‍म में दिशा बॉलीवुड के दबंग खान यानि की सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आएंगी। यह पहली बार नहीं है जब दिशा सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं, इससे पहले भी वह 'भारत' में उनके साथ नजर आ चुकी हैं। हालांकि, इस फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था, लेकिन इसके बाद भी दिशा काफी खुश थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER