बिग बॉस 13 / जब हिमेश रेशमिया की होगी घर में एंट्री तब घरवालों के सामने खुलेगा रश्मि का ये राज़

ABP News : Jan 26, 2020, 03:41 PM
Big boss 13 | कलर्स टीवी के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की दिन की शुरुआत एक म्यूजिकल धुन से होने वाली है। उस दौरान सिंगर और संगीतकार हिमेश रेशमिया घर के अंदर एंट्री करेंगे। इतना ही नहीं वह कंटेस्टेंट्स को जगाते हुए नजर आएंगे। उस दौरान 'आशिकी में तेरी' गाना बजेगा। घर में एंट्री करने के बाद हिमेश बाद में माहिरा से चाय बनाने का अनुरोध करते हैं। चाय बनाने के लिए माहिरा चायपत्ती ढूंढ़ती हुई नजर आएंगी। मगर उन्हें वह नहीं मिलेगी क्योंकि रश्मि ने पहले ही चाय छिपा रखी थी।

हिमेश रश्मि से अनुरोध करते हैं कि जो चायपत्ती उन्होंने छिपाई है, उसे दे दें ताकि चाय बन पाए। रश्मि ने चायपत्ती छिपाई इस सच्चाई को जानकर सभी घर वाले हैरान र जाएंगे।

घर के अंदर के झगड़े अब काफी आम हो गए हैं, क्योंकि ऐसा कोई दिन नहीं होता जब बिग बॉस के अंदर झगड़ा न होता हो। बीते एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज दोनों ही शो में एक दूसरे को धमकियां दे रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों ही एक दूसरे के खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल भी कर रहे हैं।

शो के प्रोमो में साफ दिखाई दे रहा है कि सलमान खान, आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला को बुरी तरह से डांट रहे हैं। सलमान, आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला से कह रहे हैं, ''17 हफ्तों से बाहर मिल, बाहर मिल चल रहा है। मैं दरवाजा खोल देता हूं। तबीयत से एक दूसरे को मारो।''

इसके बाद सलमान कहते हैं, ''बिग बॉस, दो माचो मैन के लिए मेन गेट खोलें।'' इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला आसिम से कहते हैं। ''आजा आसिम बार-बार बोलता रहता है। आज इसे खत्म कर देते हैं।'' वहीं शो में सिद्धार्थ की आसिम के अलावा शहनाज गिल से भी लड़ाई देखने को मिल रही है।

बता दें कि शो में शहनाज अब सिद्धार्थ को छोड़कर आसिम और रश्मि देसाई के ग्रुप में शामिल हो गईं हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा अपने दरमियान आई दूरियों को लेकर शहनाज और सिद्धार्थ किस तरह से रिएक्ट कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER