दुनिया / जब न्यूड शख्स ने सड़क पर रोका ट्रैफिक, मुक्केबाजी में बदली बहसबाजी

NavBharat Times : Aug 07, 2020, 04:35 PM
कीव: यूक्रेन में एक न्यूड शख्स ने अचानक सड़क पर आकर ट्रैफिक को रोकना शुरू कर दिया। जिसके बाद उस व्यस्त सड़क पर अचानक गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई। भीषण ठंड में इस न्यूड व्यक्ति को रोड पर ट्रैफिक रोकते देख आसपास के लोग भी हैरान हो गए। इस घटना का विडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

न्यूड शख्स ने रोकी ट्रैफिक

विडियो में दिखाई देता है कि उस न्यूड व्यक्ति व्यस्त सड़क पर पैदल टहलता हुआ चला जा रहा है। कुछ दूर चलने के बाद उस व्यक्ति ने कारों को रोकना शुरू कर दिया। इस दौरान वह एक सफेद कार के सामने जाकर खड़ा हो गया। उस कार ने न्यूड शख्स से बचने के लिए अपनी कार की स्टियरिंग को खूब घूमाया लेकिन उस व्यक्ति ने अपने दोनों हाथों को फैलाकर उस कार का रास्ता रोक दिया।


कार सवार ने न्यूड शख्स को जड़ा मुक्का

इस तरह रोके जाने से परेशान कार के ड्राइवर ने बाहर निकलकर उस न्यूड आदमी से बहस की। इस दौरान कार सवार ने न्यूड आदमी के चेहरे पर एक जबरदस्त मुक्का जमा दिया। अचानक हुए हमले से वह न्यूड व्यक्ति जमीन पर गिर गया।


5 अगस्त को ट्विटर पर अपलोड हुआ यह विडियो

इस घटना का विडियो 5 अगस्त को ट्विटर पर अपलोड किया गया था। जिसके बाद से यह विडियो सोशल मीडिया में वायरल है। अबतक कई लाख लोगों ने इस विडियो को देखा है। हालांकि इसकी जानकारी नहीं है कि इसे किस तारीख को फिल्माया गया और क्या इस मामले में कोई पुलिस केस भी दर्ज हुआ है या नहीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER