एंटरटेनमेंट / बिग बॉस में जब पामेला एंडरसन ने किया डांस, धक-धक करने लगा सबका दिल: देखे वीडियो

NDTV : Jan 24, 2020, 06:41 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | बिग बॉस (Bigg Boss) अपने कंटेंट की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहता है और इसके वीडियो भी खूब वायरल होते हैं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस के चौथे सीजन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) बॉलीवुड सॉन्ग 'धक-धक करने लगा' पर श्वेता तिवारी के साथ डांस मुकाबला कर रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पामेला एंडरसन और श्वेता तिवारी के डांस मुकाबले को घर के कंटेस्टेंट्स मनोज तिवारी और खली जज कर रहे हैं। यह वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है।

पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) के डांस वीडियो को बिग ब्रदर यूनिवर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है। हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन बिग बॉस-4 के घर में तीन दिनों तक रही थीं और इसके लिए उन्होंने भारी भरकम कीमत ली थी। खबर है कि पामेला एंडरसन ने तीन दिन के तीन करोड़ रुपये लिए थे। बता दें कि पामेला उस समय अचानक सुर्खियों में आ गई, जब उन्होंने पांचवी शादी रचाई।

पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने इस बार हॉलीवुड प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स (Jon Peters) से शादी रचाई है। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरबार एक्ट्रेस ने 'बैटमैन (Batman)' फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ शादी करने का फैसला लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, "पामेला एंडरसन और जॉन पीटर्स ने एक निजी सेरेमनी के दौरान Malibu Beach पर शादी कर ली। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।" पामेला एंडरसन बिग बॉस (Bigg Boss) के चौथे सीजन में नजर आई थीं, और वह अब तक के सबसे महंगे कंटेस्टेंट्स में से एक रह चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER