देश / जब पीएम मोदी ने लिया विपक्ष पर कटाक्ष कहा- शादी में फूफी भी नाराज होकर कहती है, मुझे कहां बुलाया ...

Zoom News : Feb 08, 2021, 03:10 PM
Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राज्यसभा में अपने संबोधन में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान पीएम मोदी ने मजाकिया अंदाज में विपक्ष पर तंज करते हुए उनकी तुलना एक ऐसे रिश्तेदार से की जो शादी में नाराज था। जिस पर सदन में जमकर हंसी हुई। कृषि कानून के मुद्दे पर बोलते हुए, पीएम मोदी ने सदन में कहा, 'विधि की भावना पर चर्चा नहीं की गई है, शिकायत है कि विधि सही नहीं थी, जल्दबाजी की। ऐसा तब भी होता है जब वह परिवार में शादी कर लेती है, फूफी गुस्से में कहती है, मैंने कहां बुलाया है। अगर आपका इतना बड़ा परिवार है, तो आप रहते हैं।

मोदी, चांस लेते रहें ..

इसके अलावा, अपने संबोधन के अंत में पीएम मोदी ने विपक्ष पर कटाक्ष किया। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आप कोरोना अवधि के दौरान अपने घरों में रहे और आपके अंदर बहुत कुछ था। इसलिए तुमने मुझे गाली देने में सारा गुस्सा निकाल दिया, कम से कम मुझे तुम्हारा काम मिल गया। इसका आनंद लो और इसे जारी रखो, मोदी, अवसर लेते रहो।

गुलाम नबी आज़ाद पर ताने भी कसे

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद पर भी कटाक्ष किया। पीएम मोदी ने कहा कि गुलाम नबी जी सदन में हमेशा संयम के साथ बोलते हैं, उन्होंने कश्मीर के चुनावों की भी प्रशंसा की है। लेकिन उन्हें डर है कि उनकी पार्टी में कुछ हो सकता है और इसे जी -23 द्वारा स्वीकार किया जाना चाहिए।

आपको बता दें कि अपने लगभग 70 मिनट के भाषण में पीएम मोदी ने कृषि कानूनों, चीन सीमा, अर्थव्यवस्था और कोरोना युग के बारे में बात की और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

विपक्ष ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया था कि शरद पवार के अलावा कई कांग्रेस नेताओं ने भी कृषि सुधारों की बात की है। लेकिन अब जब हमारी सरकार ने इसे लाया है, तो वे इसका विरोध कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER