बॉलीवुड / जब प्रियंका चोपड़ा ने शादी से पहले पति निक जोनास की कराई जासूसी

Zoom News : Feb 10, 2021, 12:32 PM
MH: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी को दुनिया भर में पसंद किया जाता है। यह एक ऐसा कपल है जो हमेशा अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतता है, जिसका स्टाइल सभी का ध्यान खींचने में सफल होता है। लेकिन जिस जोड़े को पूरी दुनिया इतना परफेक्ट मानती है, शादी से पहले की कहानी कुछ और थी। प्रियंका ने खुद बताया है कि उन्होंने एक बार निक जोनास की जासूसी की है।

एक इंटरव्यू में प्रियंका ने एक बड़ा खुलासा किया है कि एक बार निक अपनी मां के साथ लंच पर गए थे। यह वह समय था जब प्रियंका ने निक के साथ कुछ महीने बिताए थे।

उस समय, निक भी प्रियंका के परिवार को अच्छी तरह से नहीं जानते थे। ऐसे में अपनी मां को अकेले लंच पर ले जाना प्रियंका को बहुत खटक रहा था।

इसके कारण, प्रियंका ने निक पर नज़र रखने के लिए अपने सुरक्षा गार्ड को भी पीछे छोड़ दिया था और तस्वीरों को क्लिक करने का आदेश दिया था। प्रियंका जानना चाहती थीं कि दोनों क्या कर रहे हैं।

अब प्रियंका का मानना ​​है कि वह वास्तव में सब कुछ अपने नियंत्रण में रखना चाहती है। वे सब कुछ जानने की जल्दी में होते हैं, इसलिए किसी भी तरह का रहस्य या आश्चर्य उन्हें हमेशा परेशान करता है।

इसी आदत ने उन्हें शादी से पहले निक पर नजर रखने के लिए भी मजबूर किया। अब उन्होंने निक जोनास को यह बात बाद में बताई या नहीं, अभिनेत्री ने इसका खुलासा नहीं किया।

वैसे, प्रियंका चोपड़ा की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई थीं। उसकी नई किताब से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जहाँ वह अपने घर में प्रवेश कर रही थी। उन तस्वीरों को काफी पसंद किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER