Rishabh-Urvashi / आखिर क्यों ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला का नंबर कर दिया था ब्लॉक? जानिए असली वजह

Zee News : Jul 27, 2020, 03:39 PM
Rishabh-Urvashi: क्रिकेट और बॉलीवुड का पुराना नाता रहा है। अकसर क्रिकेटर्स के साथ किसी न किसी एक्ट्रेस के लिंक-अप की खबरें मीडिया में आती ही रहती हैं। ऐसे में कुछ वक्त पहले ही ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के अफेयर को लेकर भी खूब चर्चा हुई थी, फिर लिंक-अप की खबरों की बीच अचानक ये खबर आई थी कि ऋषभ ने उर्वशी को व्हाट्सएप्प पर ब्‍लॉक कर दिया है। इतना ही नहीं ऋषभ ने उर्वशी का नंबर भी अपने फोन से ब्लॉक कर दिया था।

उन दिनों ऋषभ पंत टीम में अपनी एंट्री को लेकर काफी परेशान थे। दरअसल, उस वक्त श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में उन्हें टीम में खेलने का मौका नहीं मिला था। टीम में अपने खराब प्रदर्शन को लेकर पंत काफी टेंशन में थे। खबरों की मानें तो उस वक्त ऋषभ, उर्वशी से बात नहीं करना चाहते थे, इसीलिए उन्होंने उनका नंबर ब्लॉक कर दिया था।

उस वक्त ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि उर्वशी लगातार ऋषभ से बात करने की कोशिश कर रही थीं और इसीलिए वो बार-बार ऋषभ पंत को मैसेज और कॉल कर रहीं थी, जिससे परेशान होकर पंत ने उर्वशी को ब्लॉक कर दिया था। वहीं जब इस बारे में उर्वशी से बात करने की कोशिश की गई तो उनके स्पोकपर्सन की तरफ से बताया गया था कि एक-दूसरे को ब्लॉक करने का फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER