IND vs ENG / रोहित शर्मा ने जब बहुत आसान कैच छोड़ा, तो अचम्भित हुए बेन स्टोक्स नहीं हुआ यकीन

Zoom News : Feb 07, 2021, 07:42 AM
नयी दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में मेहमान टीम ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। खेल के दूसरे दिन तक, इंग्लैंड ने 8 विकेट पर 555 रन बनाए। कप्तान जो रूट ने 218 रन की शानदार पारी खेली। खेल के दूसरे दिन, भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन औसत रहा। यही नहीं, फील्डिंग में भी भारत काफी निराश था। रोहित शर्मा (रोहित शर्मा कैच ड्रॉप), जो स्लिप में एक से अधिक कैच पकड़ता है, आसान कैच है। डोम बास ने वाशिंगटन सुंदर की गेंद पर शॉर्ट मिडविकेट खेला, रोहित शर्मा वहां खड़े थे, गेंद के पास गए और वह इसे पकड़ नहीं पाए।

जैसे ही रोहित शर्मा ने यह कैच छोड़ा, वाशिंगटन सुंदर सहित टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी निराश हो गए। रोहित शर्मा भी खुद से निराश दिखाई दिए। लेकिन इतनी खराब फील्डिंग पर बेन स्टोक्स पर रोहित शर्मा का रिएक्शन वायरल हो गया। इंग्लैंड के इस ऑलराउंडर को भी यकीन नहीं था कि रोहित शर्मा इतना आसान कैच छोड़ सकते हैं। जैसे ही रोहित शर्मा ने कैच छोड़ा, बेन स्टोक्स ने उनके मुंह पर हाथ रख दिया।

यह सही है कि चेन्नई की पिच बल्लेबाजी के लिए बहुत अच्छी है और गेंदबाजों को कोई मदद नहीं मिल रही है, लेकिन यह भी सच है कि भारतीय टीम ने पहले दो दिनों में बहुत ही औसत प्रदर्शन किया है। भारतीय गेंदबाजों ने अब तक पहली पारी में 19 नो बॉल फेंकी है। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और शाहबाज नदीम ने सबसे ज्यादा 6-6 नो बॉल फेंकी। इशांत शर्मा ने 5 नो बॉल भी फेंके हैं। रविचंद्रन अश्विन ने भी 2 नो बॉल फेंकी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER