बॉलीवुड / जब सलमान खान ने दोस्तों के साथ गाया ओ ओ जाने जाना, बॉबी-रितेश ने किया डांस, देखे वीडियो

AajTak : Mar 24, 2020, 01:19 PM
मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के भीतर जितनी भी स्किल्स हैं वो सारी शायद कोई भी एक्टर अपने अंदर चाहेगा। सलमान ने एक्टिंग के अलावा पेंटिंग, डांसिंग, सिंगिंग, स्क्रिप्ट राइटिंग और ऐसे ही ना जाने कितनी चीजें करके अब तक दिखाई हैं। बावजूद इन सारे टैलेंट्स के सलमान एक मस्तमौला इंसान हैं और मौका मिलने पर अपने दोस्तों और फैन्स के साथ जमकर मौज मस्ती करते हैं। कोरोना वायरस के साथ जंग में कई राज्यों को लॉकडाउन कर दिया गया है ऐसे में सलमान के फैन्स ने एंटरटेनमेंट की खोज में सुपरस्टार की एक पुरानी वीडियो खोज निकाली है।

सलमान का ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया रीसर्फेस हो गया है। वीडियो में सलमान खान अपने दोस्तों के साथ ओ ओ जाने जाना सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान के साथ बॉबी देओल कमाल खान और बाकी सेलेब्स नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान के साथ पंजाबी सिंगर जस्सी और नवराज हंस भी सुपरस्टार सलमान खान के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के अंत में रितेश देशमुख की एंट्री होती है और यहां पर फन फैक्टर पहले से डबल हो जाता है

मनोरंजन जगत पर कोरोना का कहर

बता दें कि कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे संक्रमण को रोकने के लिए सरकार अलग-अलग राज्यों में लॉकडाउन कर चुकी है ताकि इसकी चेन को ब्रेक किया जा सके और लोगों की जान बचाई जा सके। बता दें कि कोरोना की वजह से मनोरंजन जगत का बिजनेस बुरी तरह प्रभावित हुआ है। तमाम फिल्मों की रिलीज को पोस्टपोन किया गया है और ढेरों टीवी शोज ऐसे हैं जिनकी शूटिंग रोक दी गई है। छोटे पर्दे पर दर्शक अब पुराने एपिसोड्स का रिपीट टेलीकास्ट देखने के लिए मजबूर हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER