बॉलीवुड / जब सलमान खान ने सोनम कपूर के दुपट्टे से पोछा था अपना पसीना, वायरल हो रहा वीडियो

Live Hindustan : May 30, 2020, 09:54 AM
Salman khan, Sonam kapoor: सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों पनवेल स्थित फार्म हाउस में परिवार और कुछ दोस्तों के साथ रह रहे हैं। इस दौरान उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुके हैं। इतना ही नहीं सलमान खान ने तीन गाने गाकर रिलीज भी कर दिए। इस बीच अब सलमान और सोनम कपूर का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दोनों सितारों का यह वीडियो फिल्म प्रेम रतन धन पायो के ट्रेलर लॉन्च के दौरान का है। 

वीडियो में सलमान, सोनम के दुपट्टे से पसीना पोंछते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिखता है कि सलमान गर्मी से परेशान हैं और उन्हें कुछ उपाय नहीं सूझता। तभी वह बगल में खड़ी सोनम के दुपट्टे को हाथ में लेते हुए अपने माथे का पसीना पोछने लगते हैं। हालांकि, सोनम के एक्सप्रेशन्स से साफ दिख रहा है कि वह सलमान की इस हरकत से खुश नहीं है, लेकिन उस समय तो उन्होंने कोई रिएक्शन नहीं दिया।

View this post on Instagram

😜😜

A post shared by Bollywood 1M💙 (@lnbollywood) on

बता दें कि सलमान और सोनम की फिल्म प्रेम रतन धन पायो को बहुत पसंद किया गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इसमें दोनों सितारों के अलावा नील नितिन मुकेश, स्वरा भास्कर और अरमान कोहली जैसे कलाकारों ने काम किया था। इसका निर्देशन सलमान के करीबी दोस्त सूरज बड़जात्या ने किया था। यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER