बॉलीवुड / सलमान खान ने कहा- जिस लड़की को चाहता था उसे प्रपोज करता तो मेरे पोते-पोती होते...

Zoom News : Jan 16, 2021, 10:28 PM
बॉलीवुड: सुपर स्टार सलमान खान शादी कब करेंगे ? ये एक ऐसा सवाल है जिसे हर साल उनके फैन्स पूछते हैं लेकिन जवाब किसी के भी पास नहीं होता है। हालांकि, क्या आपको पता है कि सलमान को बचपन में एक लड़की बहुत पसंद आई थी लेकिन सलमान उससे अपने दिल की बात नहीं कह सके थे।

सलमान के अनुसार, यदि उस दिन वह अपने दिल की बात उस लड़की से कह देते तो आज वह दादाजी बन चुके होते। बिग बॉस 13 के दौरान अजय देवगन और काजोल के साथ खेले गए एक फन गेम के दौरान खुद सलमान ने यह किस्सा सुनाया था। सलमान के अनुसार, उस लड़की के कुत्ते ने उन्हें काटा था। सलमान आगे बताते हैं कि, ‘मैं उसे सच में पसंद करता था लेकिन रिजेक्शन के डर से कभी कह नहीं सका’। सलमान के अनुसार, उस लड़की के साथ उनके तीन दोस्तों का भी अफेयर रहा था और उन्हें बहुत बाद में इस बात का पता चला था कि वह लड़की भी उन्हें पसंद करती थी।

इस पूरे वाकये को याद करते हुए सलमान हंसने लगते हैं और कहते हैं, ‘ठीक 15-20 साल बाद मेरी मुलाकात उसी लड़की से दोबारा हुई, वह दादी बन चुकी थी, उसने मुझसे कहा - मेरे पोते-पोती तुम्हारे फैन हैं उन्हें तुम्हारी फ़िल्में पसंद हैं’। सलमान आगे कहते हैं कि उस लड़की को अपने दिल की बात ना कहकर उन्होंने अच्छा ही किया वरना आज वह भी दादाजी बन चुके होते।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER