बॉलीवुड / जब सलमान को गले न लगाने पर बोले थे शाहरुख, मैंने मां-बाप की लाश को...

Zoom News : Jul 20, 2022, 04:03 PM
बॉलीवुड | शाहरुख खान और सलमान खान ने लंबे वक्त तक एक-दूसरे से दूरी बनाकर रखी। उनके दोस्त से दुश्मन बनने के चर्चे भी खूब सुर्खियों में रहे। हालांकि दोनों इस मामले में डिग्निटी बनाए रहे। उन्हें साथ देखकर उनके फैन्स काफी खुश होते हैं। अब दोनों गिले-शिकवे भुला चुके हैं और कई बार बुरे वक्त पर एक-दूसरे का साथ दे चुके हैं। हालांकि जब दोनों के बीच दूरियां थीं तो शाहरुख खान कॉफी विद करण में बोल चुके हैं कि वह किसी को गले लगाकर वापस आने के लिए क्यों नहीं कहते।

शाहरुख बोले थे, मेरी ही गलती है

2004 में करण जौहर ने कॉफी विद करण सीजन 3 में शाहरुख खान से पूछा था, क्या आपको लगता है कि सलमान को आपसे प्रॉब्लम है? क्योंकि आप दोस्ती नहीं निभा पाए/ इस पर शाहरुख खान ने जवाब दिया था, यही मैं कह रहा हूं मैं दोस्ती नहीं निभा पाता। मुझे नहीं पता दोस्तों को कैसे साथ रखा जाए। लोग मुझे पसंद नहीं करते तो इसका ब्लेम  मैं किसी को नहीं दूंगा। लोग मुझे पसंद करते हैं तो सारा क्रेडिट मैं लेता हूं। लेकिन अगर लोग मुझे नहीं पसंद करते तो इससे भी उनका कोई लेना-देना नहीं, वजह मैं ही हूं।

बोले- मुझे सॉरी बोलना नहीं आता

शाहरुख बोलते हैं, अगर सलमान खान को मुझसे दिक्कत है तो 100 फीसदी मैंने उनको निराश किया। फराह को दिक्कत है तो मैंने उसको निराश किया। अगर तुमको भी मुझसे कोई दिक्कत है तो मैंने तुमको भी निराश किया। मुझे दुख है कि मैंने लोगों को निराश किया। फनी चीज ये है कि मुझे सॉरी नहीं कहना आता। जहां तक लोगों को हग करने की बात है, मैं एक पुराने दोस्त को हग करके नहीं कह सकता कि वापस आ जाओ। 

काश फोन उठाकर कह पाता...

क्योंकि ऐसा मैं अपने पेरेंट्स के साथ भी नहीं कर पाया। मैंने उनकी डेड बॉडीज को हग किया और कहा कि वापस आ जाओ और वे वापस नहीं आए। इसलिए मैं लोगों को वापस बुलाने की क्षमता खो चुका हूं। और यह किसी तरह की हेडलाइन क्रिएट करने के लिए नहीं है लेकिन हां सलमान को मुझसे परेशानी है तो पूरी तरह से मेरी वजह से है और उसे पूरा हक है। काश मुझे फोन उठाकर सॉरी कहना आता होता लेकिन अब ये सीखने के लिए मैं बहुत बड़ा हो चुका हूं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER