बिहार / जब मंडप में पहुंचा दुल्हा तो दुल्हन ने कर डाला ऐसा कांड, दोनो पक्षों मे हो गयी मारपीट, देखे वीडियो

Zoom News : Mar 05, 2021, 12:01 PM
बेतियाः बेतिया में एक अजीबो-गरीब घटना घटी है। दूल्हे को देखकर दुल्हन शादी से इनकार करते हुए मंडप से भाग गई। घटना नौतन थाना क्षेत्र के शंखिया माई स्थान की है। इधर, बाघही मुशहरी के युवक की शादी ताड़वानंदपुर की एक लड़की से होनी थी। तय समय पर बारात आ गई लेकिन दूल्हे के मंडप में घुसते ही दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया।

दुल्हन ने आरोप लगाया कि दूल्हा वह लड़का नहीं था जिसकी तस्वीर दिखाई गई थी। लड़की को व्हाट्सएप पर दूल्हे की तस्वीर दिखाई गई। वहीं, अगर लड़की ने शादी से इनकार कर दिया, तो दोनों पक्षों ने समझाने की पूरी कोशिश की। लेकिन लड़की ने नहीं सुनी। इस बीच, दोनों पक्षों के बीच हाथापाई हुई और लड़की मौका देखकर मौके से फरार हो गई। उसके बाद दोनों पक्षों में भयंकर लड़ाई हुई और बाराती पिटाई पर लौट आए।

जानकारी के अनुसार, बगही मुसहरी टोला के युवक के साथ बैरिया थाना के ताड़ीवानंदपुर की लड़की की शादी तय हुई थी। शादी सनकहिया माई में होने वाली थी। दोनों पक्षों ने पूरी तैयारी कर ली थी। दुल्हन परिजनों और रिश्तेदारों के साथ मंदिर पहुंची। तय समय पर बारात आ गई। साथ ही, शादी से पहले की सभी रस्में हंसी-खुशी के साथ संपन्न हुईं। लेकिन जब दूल्हा शादी के लिए मंडप में पहुंचा तो दुल्हन ने उसे देखने से मना कर दिया।

सनकहिया माई स्टैन मंदिर के पुजारी, अनुधुर पांडे ने कहा कि दुल्हन ने दुल्हन को देखकर शादी करने से इनकार कर दिया। परिवार को समझाने का कोई असर नहीं हुआ। हालांकि, इस मामले में दोनों तरफ से पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। बता दें कि लड़की बैरिया थाने के तड़वानंदपुर गांव की थी। लड़की के पिता वीरेंद्र चौधरी ने कहा, "जब मेरी लड़की को लड़के पसंद नहीं थे, तो लड़की मंडप से चली गई।"

वहीं, बगही मुसहरी निवासी दूल्हा अनिल कुमार चौधरी के पिता नाथू चौधरी ने कहा कि पूर्व तय समय के अनुसार, बुधवार को शंखिया सभी रिश्तेदारों के साथ माई स्थान पर आए जहां लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया। लड़की को व्हाट्सएप पर लड़के की तस्वीर दिखाई गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER