छत्तीसगढ़ / पिता ने की आत्महत्या करने की कोशिश तो पता चला बेटी के साथ हुआ था दुष्कर्म

Zoom News : Oct 09, 2020, 09:22 AM
Crime: उत्तर प्रदेश के हाथरस की घटना के बाद अब छत्तीसगढ़ के बस्तर इलाके से भी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां, एक आदिवासी लड़की की आत्महत्या के 2 महीने बाद, उसके पिता ने आत्महत्या करने की कोशिश की, तब पता चला कि उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया गया था। मामला छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के धनोरा थाना क्षेत्र से जुड़ा है। बताया जा रहा है कि दो महीने पहले एक आदिवासी लड़की के साथ सात युवकों ने कथित तौर पर बलात्कार किया था। लड़की उस समय अपने दोस्त के साथ एक शादी समारोह में गई थी। घटना के बाद महिला ने घर आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इसके बाद परिजनों ने उसका शव दफना दिया। तब से, इसकी एफआईआर अभी तक दर्ज नहीं की गई थी और इससे आहत होकर, महिला के पिता ने 4 अक्टूबर को जहर खाकर उसे मारने की कोशिश की, जिसके बाद उसकी बेटी के साथ कथित बलात्कार का खुलासा हुआ।

परिवार को पता चला कि महिला की मौत के कुछ दिनों बाद, उसके साथ बलात्कार किया गया था। वहीं, मृत लड़की के दोस्त ने बताया कि शादी समारोह के दौरान कुछ लड़के उसके दोस्त को जंगल में ले गए और वहां उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद, उन्हें शादी समारोह में वापस भी भेजा गया।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER