Viral News / दोस्त को मरा देखा तो उसके पैसे चुराकर रेस्टोरेंट में खाने चली गई महिला!

Zoom News : May 18, 2021, 04:29 PM
ब्रिटेन में एक महिला द्वारा दोस्ती के रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है।  ग्रेटर मैनचेस्टर में जेन गोडफ्रे नाम की महिला का कुछ समय पहले निधन हो गया था। हालांकि उनकी मौत के बाद उनके बैंक कार्ड गायब थे और घर में उथल-पुथल मची हुई थी। पुलिस ने जांच में पाया कि जेन की दोस्त टेरेली येट्स ही इसके लिए जिम्मेदार थी।

टेरेली जब जेन के घर पहुंची तो उसने देखा कि जेन की मौत हो चुकी है। इसके बाद टेरेली ने अस्पताल को कॉल भी किया लेकिन इसके साथ ही वो जेन के बैंक कार्ड लेकर चली गई। इस मामले में अब जेन की बेटी सैडी बर्ड ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने जेन की दोस्त टेरेली को लेकर काफी तीखी प्रतिक्रियाएं दी हैं। 

जेन की बेटी सैडी ने कहा, ऐसा तो आप हॉरर फिल्मों में भी नहीं देखते हैं। मैं अपनी मां के घर गई और मैंने देखा कि घर में उथल-पुथल मची थी। उनके बैंक स्टेटमेंट्स यहां वहां पड़े हुए थे। उनका बैग और पर्स एकदम खाली था। मेरी मां का लैपटॉप भी वहां नहीं था। मुझे नहीं लगता कि कोई भी इंसान इस तरह की बेहूदा हरकत अपने दोस्त के साथ करेगा।  

सैडी ने आगे कहा कि इसके बाद पुलिस ने जांच शुरु की और उन्होंने पता लगाया कि टेरेली ने मेरी मां के बैंक कार्ड को लेकर पेट्रोल स्टेशन और मेकडॉनल्ड्स चली गई है। मेरी मां ये सब डिजर्व नहीं करती है। अगर टेरेली को पैसों की जरूरत थी तो वो मांग सकती थी। लेकिन उन्होंने जैसा असंवेदनशील रवैया दिखाया है, मैं उससे बहुत दुखी हूं।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के चलते मैं अपनी मां का ठीक ढंग से अंतिम संस्कार भी नहीं करा पाई। किसी को भी वहां आने की इजाजत नहीं दी गई थी। लेकिन टेरेली इस सबसे बेपरवाह होकर और मेरे मां के पैसे चुराकर आराम से अपनी जिंदगी बिता रही है। गौरतलब है कि ये मामला जब कोर्ट में पहुंचा तो टेरेली ने कहा कि जेन ने उन्हें बैंक कार्ड इस्तेमाल करने की परमिशन दी थी लेकिन कड़ी पूछताछ में सामने आया कि उसने चार बार अपनी दोस्त के कार्ड से फ्रॉड किया था।  

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER