Viral News / जब लड़की को प्यार में धोखा मिला, तो पूरे शहर में लगाए 'सिद्धी हेत शिव' के पोस्टर, और फिर...

Zoom News : Feb 12, 2021, 05:18 PM
लखनऊ: वेलेंटाइन वीक के रोमांटिक माहौल में, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (लखनऊ) में जो हुआ उसे देखकर हर कोई हैरान है। गोमतीनगर के चौराहों पर 'सिद्धि हत् शिव' के पोस्टर लगे हैं, जिन्हें देखकर कोई भी कह सकता है कि किसी ने लड़की के साथ बेवफाई की है।

'ब्रेकअप ऐसे किया जाता है'

अपने प्रेमी के प्रति नाराजगी व्यक्त करने का यह तरीका अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इन तस्वीरों को फनी कैप्शन के साथ शेयर कर रहे हैं। जबकि कुछ लोग पूछ रहे हैं कि शिव ने ऐसा क्यों किया? सिद्धि ने उससे नफरत क्यों की? वहीं, निमित नारायणी नाम के एक ट्विटर यूजर ने बस के पीछे hi सिद्धि होटों शिव ’के साथ पोस्टर की तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, a इसी तरह किया जाता है ब्रेकअप’।

जानिए क्या है इसकी सच्चाई

बता दें कि गोमतीनगर लखनऊ के सबसे पॉश इलाकों में से एक है। यह क्षेत्र पर्यटन के लिहाज से भी बहुत प्रसिद्ध है और लोग हमेशा यहां घूमने आते हैं। ऐसी जगह पर, लोग 'सिद्धि हत् शिव' के पोस्टर को देखकर हैरान हैं, साथ ही पोस्टर के पीछे छिपी कहानी और इसका कारण जानने के लिए उत्साहित भी हैं। लेकिन आपको बता दें कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट है। कलर्स चैनल पर जल्द ही एक नया शो 'बावरा दिल' शुरू होने जा रहा है। आप इस शो के मुख्य किरदार में सिद्धि और शिवा को देख पाएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER