मुंबई / जब बुढ़ी महिला ने दी रणवीर सिंह को आवाज, गाड़ी रोक कर खिड़की पर मिलने पहुंचे

Zoom News : Mar 10, 2021, 11:04 AM
MH: अभिनेता रणवीर सिंह अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में हैं। इसके साथ ही उनका उत्साही अंदाज भी फैंस को काफी पसंद आता है। अब रणवीर सिंह की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपने एक प्रशंसक को सम्मान देते हुए नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में रणवीर सिंह एक वृद्ध महिला से बात करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि रणवीर सिंह पर्पल हेज में डबिंग के लिए गए थे। जहां उन्होंने अपने फैन से मुलाकात की।

वृद्ध महिला को अपनी खिड़की से रणवीर सिंह का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते देखा गया। जैसे ही रणवीर देखा के रूप में वह उसके पास गया और खिड़की से उसके हाथ पर चूमा और अलविदा कहा कि।

इसी के साथ रणवीर जिस गाड़ी में आए, वह भी चर्चा में है। रणवीर पीले रंग की लेम्बोर्गिनी कार में आए थे। रणवीर की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें अभिनेता ड्राइवर की सीट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि रणवीर सिंह के पास कई कारें हैं, लेकिन जिस पीले वाहन में वह आए थे, उसे देखकर ऐसा लगता है कि वह रोहित शेट्टी की कार लेकर आए थे। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, रोहित शेट्टी येलो लैंबोर्गिनी के मालिक हैं। वहीं, रणवीर सिंह के पास भी ऐसी ही लाल कार है।

रणवीर सिंह को ब्लैक कलर की शर्ट, ग्रे पैंट और डेनिम जैकेट पहने देखा गया। उन्होंने गुच्ची के हेयरबैंड, धूप के चश्मे और मास्क भी लगाए आपको बता दें कि रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म सर्कस के लिए डबिंग करने गए थे। फिल्म मल्टीस्टारर है। फिल्म एक कॉमेडी जोनर है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER