देश / जब यात्री ने टेक ऑफ करने के पहले से कहा- मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, और खाली हो गया पूरा प्लेन

Zoom News : Mar 06, 2021, 07:14 AM
Delhi: महामारी युग में, लोग कोरोना दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं, खासकर यात्रा के दौरान, हर कोई परिलक्षित किया गया है। एक यात्री ने कहा कि वह पुणे को पुणे में हवाई जहाज लेने से पहले कोरोना सकारात्मक है। इसके बाद, जहाज में लोग असहज थे और फिर पूरे जहाज को खाली करने के लिए मिला। इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से पुणे, इंडिगो की उड़ान 6 ई 286 टेक के लिए पुणे के साथ हुआ, लेकिन अपनी मक्खी के तुरंत बाद, एक यात्री ने बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव है। यह घटना कल गुरुवार की शाम को होती है, जब एक यात्री ने चालक दल को उड़ान भरने से पहले सूचित किया था कि उसने आने से पहले कोरोना परीक्षण किया था और उनकी रिपोर्ट अभी आ गई है, जो सकारात्मक है।

यात्री को महाराष्ट्र जाना था और बोर्डिंग करने से पहले, उन्होंने अपने आरटी-पीआरसी का परीक्षण किया था और वह अपनी रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे थे, लेकिन उन्हें उड़ान भरने पर एक सकारात्मक रिपोर्ट मिली।

कोरोना पॉजिटिव में एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में, यात्री ने तुरंत केबिन क्रू को सूचित किया, जिन्होंने पायलटों को सूचित किया और फिर जहाज सीधे पार्किंग बे पर ले जाया गया और सभी यात्रियों को विमान से हटा दिया गया।

विमान को पूरी तरह से खाली करने के बाद वह गाया गया था। इस बीच, संक्रमित यात्री को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। कुछ समय बाद यात्रा को बहाल कर दिया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER