बॉलीवुड / जब लाडले बेटे रणबीर कपूर की गलती पर आपा खो बैठे थे ऋषि, जड़ दिया था थप्पड़

AajTak : Apr 02, 2020, 10:51 AM
बॉलीवुड: एक्टर रणबीर कपूर की जिंदगी भी किसी फिल्मी कहानी सी रही है। उनकी जिंदगी में इतने उतार चढ़ाव आए हैं कि शायद कल को इसे किसी फिल्म में उतारा जाए। रणबीर की फैमिली लाइफ भी बड़ी दिलचस्प रही है। एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया था कि कैसे एक बार उनके पिता ऋषि कपूर ने उन्हें उनकी एक हरकत के चलते थप्पड़ मारा था।

ऋषि कपूर थोड़े गुस्सैल हैं ये तो सभी जानते हैं। ऋषि अपने इसी गुस्से के चलते कई बार सुर्खियों में भी आ जाते हैं। हालांकि रणबीर के साथ जो हुआ उस किस्से से ज्यादातर लोग रिलेट कर पाएंगे।

दरअसल, रणबीर कपूर के घर पर पूजा थी और जैसा कि अक्सर बच्चों के साथ हो जाता है, रणबीर को नहीं मालूम था कि उनको पूजा की जगह पर जूते पहनकर नहीं बैठना है

रणबीर की इस हरकत पर ऋषि कपूर को गुस्सा आ गया और उन्होंने बेटे को एक थप्पड़ जड़ दिया। रणबीर को ये किस्सा आज भी याद है और ऋषि कपूर के भी ये कुछ सबसे यादगार किस्सों में से एक है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ काम करते नजर आएंगे। हालांकि अभी कोरोना लॉकडाउन के चलते पूरी मनोरंजन इंडस्ट्री का कामकाज ठंडे बस्ते में चला गया है।

बता दें कि जिन फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है उन्हें भी रिलीज नहीं किया जा रहा है और तमाम फिल्में जिनकी शूटिंग चल रही थी उन्हें जहां के तहां रोक दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER