गोरखपुर / जब आधी रात को मंदिर का पट खुलवा कर एसडीएम ने की शादी, हर तरफ हो रही चर्चा

AMAR UJALA : Oct 12, 2019, 03:05 PM
गोरखपुर | उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में करीब चार साल से लिव इन में रह रहे एक प्रशासनिक अधिकारी के लिए शुक्रवार आधी रात को पडरौना शहर का गायत्री मंदिर खुलवाया गया। इसके बाद दो एसडीएम की मौजूदगी में प्रशासनिक अधिकारी और उनके साथ लिव इन में रह रही युवती ने शादी की। 

इतना ही नहीं, शादी के बाद रात में ही रजिस्ट्री दफ्तर खुलवाकर शादी का रजिस्ट्रेशन भी कराया गया। पूरे इलाके में सुबह से ही यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। खड्डा के एसडीएम रहे दिनेश कुमार का करीब महीने भर पहले हापुड़ जिले में स्थानांतरण हो गया था। शुक्रवार को वे जिला मुख्यालय आए थे। 

इसी दौरान उनके साथ चार साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती भी कार्यालय पहुंच गई। कहा जा रहा है कि युवती ने वहां मौजूद डीएम को पूरे मामले की जानकारी देते हुए शादी करने की इच्छा जताई। उस समय युवती को समझा-बुझा कर मामले को शांत करने की कोशिश की गई, लेकिन बात नहीं बनी। 

अंततः रात के आठ बजे रजिस्ट्री दफ्तर खुलवाकर शादी कराई गई। रात 12 बजे पडरौना नगर स्थित गायत्री मंदिर का पट खुलवाया गया। पंडित सुरेश मिश्र ने दिनेश कुमार व रेनू की शादी कराई। एसडीएम पडरौना रामकेश यादव व एसडीएम हाटा प्रमोद कुमार तिवारी इस शादी के गवाह बने। प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद सुबह मामला सोशल मीडिया में वायरल हो ही गया। हालांकि अब भी वरिष्ठ अफसर इस मामले में कुछ भी कहने से साफ बच रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER