Crime / शादी से पहले जब दामाद आने लगा तो प‍िता को यह नागवार गुजरा, हुई घर में बहस तो नाराज मां-बेटी ने दे दी जान

Zoom News : Feb 12, 2021, 05:56 PM
UP: शादी से पहले, दामाद बेटी से मिलने जाने लगा, तो पिता इस बहाने से गए। जब इस बात पर घर में बहस हुई, तो गुस्साई मां-बेटी ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। यह कहानी जो लंबी होने वाली है, वह उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले की है। फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली के दिल्ली-हावड़ा मार्ग पर मां-बेटी की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। मां-बेटी ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। मां और बेटी दोनों कोतवाली क्षेत्र के ऐलाई गांव के निवासी थे। बेटी की शादी 26 मई को होनी थी, लेकिन शादी से पहले लड़का लड़की से मिलने उसके घर आया करता था और इस लड़की के पास कोई विकल्प नहीं था।

लड़की के पिता दोनों की मुलाकात का विरोध कर रहे थे, जिसकी वजह से लड़की और मां परेशान हो गईं और गुस्साई मां-बेटी ने रेलवे लाइन पर ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी।

रेलवे ट्रैक पर मिले मोबाइल फोन की मदद से मृतक के परिवार को सूचित किया गया, जिसके बाद परिजनों ने आकर शव की पहचान की। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। इस मामले में डिप्टी एसपी अंशुमान मिश्रा ने कहा कि मां-बेटी की ट्रेन से खागा कोतवाली क्षेत्र में रेलवे लाइन पर लाश मिली थी, जिसके बाद लाश का पंचनामा पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER