Viral News / निलंबन खत्म हुआ तो PAK दारोगा ने ‘दिलबर दिलबर’ गाने पर किया डांस, दोबारा सस्पेंड

Zoom News : Jun 14, 2021, 06:41 AM
पाकिस्तान में तमाम बंदिशों के बावजूद वहां के लोग बॉलीवुड की फिल्मों के बहुत मुरीद हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार्स पाकिस्तान के घर-घर में जाने-पहचाने नाम हैं। हिन्दी फिल्मों के गाने भी पाकिस्तान में खूब सुने जाते हैं। लेकिन पाकिस्तान के एक दारोगा जी को बॉलीवुड के गाने पर डांस करना भारी पड़ गया। पाकिस्तान के समाचार पत्र 'एक्सप्रेस ट्रिब्यून' के मुताबिक, कराची के लियाकताबाद पुलिस स्टेशन में आबिद शाह सब-इंस्पेक्टर के तौर पर तैनात हैं। आबिद शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में आबिद शाह सादे कपड़ों में अपने दोस्तों के साथ बॉलीवुड के हिट गाने 'दिलबर, दिलबर, होश न खबर है' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। 

सोशल मीडिया से ही ये वीडियो पुलिस के आला अफसरों तक पहुंच गया। फिर उन्होनें वीडियो में 'होश न खबर है' गाने पर थिरकने वाले दारोगा की खबर लेने में देर नहीं लगाई। सब इंस्पेक्टर आबिद शाह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। 

इससे भी बड़ी दिलचस्प बात वो है कि जिसकी वजह से आबिद शाह और दोस्तों की ओर से ये जश्न मनाया जा रहा था, आबिद शाह का पहले भी किसी और आरोप के चलते निलंबन हुआ था। निलंबन खत्म होकर आबिद शाह की ड्यूटी पर बहाली हुई थी और वे काफी खुश थे।

इसी खुशी में आबिद शाह और दोस्त बॉलीवुड के गाने पर थिरक रहे थे। उसी मौके का वीडियो सोशल वीडियो पर वायरल हो गया। आबिद शाह को क्या पता था कि एक और निलंबन उसका इंतजार कर रहा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER