Social Media Viral / महिला ने मैगी को दही के साथ मिलाकर खाया, तो सोशल मीडिया पर मचा हंगामा लोगों ने लिखा- असंभव काम हो...

Zoom News : Nov 21, 2020, 04:32 PM
Delhi: मैगी आमतौर पर ज्यादातर लोगों का पसंदीदा फास्टफूड है और लोग इसे कई तरह से बनाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी दही के साथ मैगी खाई है। आपका जवाब होगा कि कोई भी ऐसा कैसे कर सकता है, लेकिन एक महिला ने ऐसा किया और सोशल मीडिया पर इसके बारे में जानकारी दी। फिर क्या था? लोगों ने उन्हें खींचना शुरू कर दिया

ट्विटर पर, महिला ने दही के साथ मैगी की तस्वीर किसी भी नुस्खा की तरह साझा की, जिसके बाद यह तस्वीर वायरल हो गई। इस ट्विटर यूजर का नाम फालोन मस्क बताया जा रहा है, जिन्होंने मैगी को दही के साथ मिलाकर शेयर किया था।

दही के साथ मैगी की तस्वीर पोस्ट करने के बाद, इस लड़की ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरीं। यही वजह है कि वह दही के साथ हॉट नूडल्स का आनंद लेती नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “मैगी और दही आत्मा को शांत करने के लिए एक भोजन है।

मैगी को महिला के दही के अलावा करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने नाराजगी व्यक्त करते हुए लिखा, "मुझे प्यार है, लेकिन अलग से। एक दूसरे से बहुत दूर" जबकि दूसरे उपयोगकर्ता ने महिला के कार्यों को ताना मारा "आपने असंभव को पूरा किया है"।

आपको बता दें कि पिछले साल (2019) में एक सोशल मीडिया यूजर ने मीठी मैगी बनाई थी जिसमें नूडल्स को दूध और गुलाब की पंखुड़ियों से पकाया गया था। लोगों ने उस व्यक्ति पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया था। इस साल की शुरुआत में, चॉकलेट फ्राइड चिकन और रोशोगोला बिरयानी जैसे व्यंजन वायरल हुए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER