Hollywood / जब ये अभिनेत्री फिल्म की स्क्रिप्ट से अलग जाकर, करने लगी अचानक अपनी को-स्टार को किस

Zoom News : Jan 25, 2021, 01:11 PM
Hollywood: फिल्मों को कला का सबसे महंगा माध्यम माना जाता है। सैकड़ों लोगों की आजीविका के अलावा, कई सितारों का स्टारडम भी दांव पर है। यही कारण है कि इस माध्यम में अधिकतम उपयोग की भी गुंजाइश है। कलाकार के रूप में अभिनेता फिल्म को प्रभावी बनाने के लिए कई तरह के प्रयोग करते हैं, जिसमें संवाद बोलना, शारीरिक परिवर्तन और विधि अभिनय जैसी चीजें शामिल हैं। हालांकि, कई बार ये सितारे अपने प्रदर्शन पर भरोसा करते हैं और स्क्रिप्ट से बाहर निकलते हैं और कुछ ऐसा करते हैं जिसकी किसी को उम्मीद नहीं होती।

2013 में, डेविल रसेल की ब्लैक कॉमेडी अपराध फिल्म अमेरिकन हसल में एक दृश्य में कुछ ऐसा ही हुआ था। जब सेट पर हैरान कर दिया, जेनिफर लॉरेंस उसके सह-कलाकार एमी एडम्स चूमा। यह दृश्य स्क्रिप्ट में मौजूद नहीं था, हालांकि यह दृश्य काफी चर्चा में था। खास बात यह है कि दोनों अभिनेत्रियां फिल्म में एक-दूसरे को नापसंद करती हैं।

दरअसल जेनिफर फिल्म में क्रिस्टन बेल की पत्नी हैं। एमी एडम्स उनके प्रेमी हैं। ऐसे में दोनों महिलाओं के बीच संबंध अच्छे नहीं हैं। एमी एडम्स ने सबसे पहले इस दृश्य के बारे में अपने निर्देशक से बात की। उसने डेविड से कहा - हम दोनों के बीच तनाव क्या होना चाहिए, अगर हम दोनों ऐसा करते हैं? डेविड एमी की बात पर आश्चर्यचकित था क्योंकि यह संभव नहीं था कि दोनों की केमिस्ट्री दी जाए।

हालांकि, इसके बाद डेविड ने जेनिफर को यह आइडिया बताया। जेनिफर ने भी डेविड की बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और डेविड भी इस बात से सहमत थे कि यह एक बहुत ही अजीब विचार है और मामला चला गया। हालांकि, जब इस दृश्य गोली मार दी थी, जेनिफर एमी इस बहुत भावुक दृश्य के अंत में चूमा। जेनिफर ने बाद में इस दृश्य के बारे में बात की और कहा कि मैं इस तरह से हमारे बीच की कड़वाहट को खत्म करना चाहती थी। 

जेनिफर लॉरेंस और एमी एडम्स हॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में शामिल हैं। ऑस्कर अवार्ड विजेता जेनिफर हंगर गेम्स, सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक और विंटर बोन जैसी फिल्मों के लिए प्रसिद्ध हैं। वह एमी एडम्स द मास्टर, द फाइटर और ज्यूनेबाग जैसी फिल्मों के कारण चर्चा में आई हैं और उन्हें छह बार ऑस्कर पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया है। इस फिल्म में जेनिफर और एमी के अलावा, क्रिस्टन बेल, जो बैटमैन के रूप में प्रसिद्ध हुईं, फिल्म द स्टार इज़ बॉर्न में लेडी गागा, ब्रैड डी कूपर, गॉडफादर, टैक्सी ड्राइवर, रेजिंग बुल, गुडफेलस के साथ नजर आईं, जिन्होंने फिल्मों में काम किया रॉबर्ट डी नीरो को भी देखा गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER